लाइव टीवी

Delhi violence: कपिल मिश्रा की रैली में टाइम्‍स नाउ की रिपोर्टर से बदसलूकी, सवाल करने पर भड़की समर्थक

Updated Feb 27, 2020 | 20:17 IST

Reporter assulted by Kapil Mishra's supporters: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की एक सभा में टाइम्‍स नाउ की रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की गई है। नेता से सवाल करने पर एक समर्थक भड़क गई।

Loading ...

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के उत्‍तर-पूर्वी इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भड़की हिंसा के बीच कपिल मिश्रा का नाम बार-बार सामने आ रहा है, जिन पर दंगा भड़कने से ठीक पहले भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। अब कपिल मिश्रा 'शांति रैली' निकाल रहे हैं, जिसमें वह संवाददाताओं को भी बुलाते हैं, लेकिन उनके सवालों के जवाब देने के लिए तैयार नहीं हैं। बीजेपी नेता की ऐसी ही एक रैली में 'टाइम्‍स नाउ' की पत्रकार के साथ बदसलूकी हुई, क्‍योंकि उन्‍होंने मिश्रा से सवाल पूछा था, जिसका जवाब देने के लिए वह तैयार नहीं थे।

पत्रकारों ने किए सवाल 
दिल्ली के उत्‍तर-पूर्वी इलाके में भड़की हिंसा को शांत कराने की कवायद के बीच कपिल मिश्रा ने भी जंतर-मंतर पर 'शांति रैली' का आयोजन किया, जिसमें पत्रकारों को भी बुलाया गया। इसी दौरान टाइम्‍स नाउ की रिपोर्टर परवीना सहित कई अन्‍य टीवी चैनल के रिपोर्टर भी उनसे कुछ सवाल करना चाहते थे। वे लगातार बीजेपी नेता पर सवाल दाग रहे थे, लेकिन उनकी तरफ से कोई उत्‍तर नहीं मिल पा रहा था। उनके रवैये से साफ था कि वह पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहते।

भड़क गई समर्थक
इसी दौरान टाइम्‍स नाउ की पत्रकार ने जब बार-बार बीजेपी नेता की ओर सवाल दागे तो उनकी एक समर्थक परवीना पर हमलावर हो गई। वहां उसने टाइम्‍स नाउ की पत्रकार के साथ धक्‍कामुक्‍की शुरू कर दी। इस दौरान रिपोर्टर यह दलील देती रहीं कि जब उन्‍हें यहां बुलाया गया है तो सवाल क्‍यों नहीं पूछने दिया जा रहा और वह सवालों के उत्‍तर आखिर क्‍यों नहीं दे रहे। उनके बार-बार जोर देने के बीच एक युवती वहां से उठी और उसने टाइम्‍स नाउ की पत्रकार के साथ धक्‍का-मुक्‍की शुरू कर दी। बाद में वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया।

मिश्रा का अड़‍ियल रुख
इस बीच कपिल मिश्रा लगातार अपने रवैये को लेकर अड़‍ियल रुख अपनाए हुए हैं। अपने रवैये को जायज ठहराते हुए बीजेपी नेता ने एक बार फिर कहा कि उन लोगों से सवाल नहीं किए जा रहे, जो देश को बांटने की बातें कर रहे हैं या जिनके घरों की छत पर पेट्रोल बम मिले हैं। लेकिन जिसने सिर्फ रोड खोलने का अनुरोध किया, जिससे 35 लाख लोगों को असुविधा हो रही थी, उसे आतंकी बताया जा रहा है। यहां उल्‍लेखनीय है कि कपिल मिश्रा का भड़काऊ भाषण दिल्‍ली चुनाव से पहले भी सामने आया था, जब चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ एक्‍शन भी लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।