लाइव टीवी

बर्लिन के बाद अब डेनमार्क में भी PM मोदी ने ढोल पर आजमाए हाथ, देखें वीडियो

Updated May 03, 2022 | 22:55 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय यूरोप यात्रा के तहत बर्लिन के बाद मंगलवार को डेनमार्क पहुंचे। यहां भी पीएम मोदी ने ढोल पर अपने हाथ आजमाए।

Loading ...
अब डेनमार्क में भी PM मोदी ने ढोल पर आजमाए हाथ, देखें वीडियो
मुख्य बातें
  • कोपनहेगन में भारतीयों से मिलने के बाद पीएम मोदी ने ढोल पर आजमाए हाथ
  • इससे पहले बर्लिन में भी पीएम मोदी ने बजाया था ढोल
  • डेनमार्क में भारतीय समुदाय के लोगों को पीएम ने किया संबोधित

PM Modi Playing Drum: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी तीन देशों की यूरोप यात्रा पर हैं।  पहले दिन पीएम मोदी जर्मनी के बर्लिन पहुंचे जहां उनका शानदार स्वागत हुआ, इस दौरान पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात की जिन्होंने गर्मजोशी से पीएम का स्वागत है। पीएम मोदी ने यहां बच्चों से बातचीत की और ढोल पर भी हाथ आजमाए। बर्लिन की अपनी यात्रा को समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री मंगलवार को डेनमार्क पहुंचे तो यहां भी उनका शानदार वेलकम हुआ।

ढोल बजाते नजर आए पीएम मोदी

 डेनमार्क के कोपेनहेगन में भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात करने के बाद पीएम मोदी ने यहां लोगों को संबोधित भी किया। प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे तो लोग खूब तालियां बजाते नजर आए। इसके बाद भारतीय और डेनिश समुदायों के लोगों ने जब ड्रम बजाया तो पीएम मोदी भी खुद को नहीं रोक सके और ढोल पर हाथ आजमाने लगे। पीएम मोदी का ढोल बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इससे पहले पीएम मोदी जब बर्लिन पहुंचे थे तो वहां भी वह भारतीय समुदाय के बीच ढोल बजाते हुए नजर आए थे।

रूस यूक्रेन जंग में जीत किसी की नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी बोले- विकासशील देशों पर बुरा असर

भारतीय समुदाय को किया संबोधित

इससे पहले कोपनहेगन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए मोदी ने यह भी कहा कि सभी भारतीय लोग राष्ट्र की रक्षा के लिए एक साथ खड़े होते हैं और राष्ट्र निर्माण में हाथ मिलाते हैं। 'मोदी, मोदी' और 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारों के बीच, प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कोई भारतीय व्यक्ति दुनिया में जहां भी जाता है, ईमानदारी से अपनी कर्मभूमि, उस देश के लिए के लिए योगदान देता है। प्रधानमंत्री ने कहा, 'कई बार जब मैं विश्व के नेताओं से मिलता हूं, तो वे गर्व से मुझे अपने देशों में बसे भारतीय समुदाय की उपलब्धियों के बारे में बताते हैं।'

: डेनमार्क में भारतीय समुदाय से बोले पीएम मोदी-भाषा कोई भी हो, लेकिन हम सभी के संस्कार भारतीय ही हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।