लाइव टीवी

दीदी ओ दीदी...टीएमसी की जीत पर सांसद  डेरेक ब्रायन ने पीएम मोदी की वीडियो क्लिप शेयर कर साधा निशाना-VIDEO

Updated May 02, 2021 | 17:18 IST

Derek O Brian attack on pm modi:पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त जीत के बीच तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है।

Loading ...
बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर चुनावी रैलियां की थीं

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त जीत के बाद टीएमसी नेता खासे उत्साह में हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतों की गिनती जारी है। रुझानों के मुताबिक टीएमसी अब बीजेपी से काफी आगे निकल चुकी है और इस तरह से ममता बनर्जी तीसरी बार सरकार बनाती हुई साफ नजर आ रही हैं।

वहीं डेरेक ब्रायन ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल के नतीजों ने बता दिया है महिलाओं का कहीं भी अपमान नहीं करना चाहिए,इससे पहले भी सांसद डेरेक ओ ब्रायन प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जमकर निशाना साधते रहे हैं।

गौर हो कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर चुनावी रैलियां कीं, इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कई बार ममता बनर्जी को दीदी ओ दीदी कहकर संबोधित किया था।


वहीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली दास्तीदार ने रविवार दोपहर को ट्वीट किया और लिखा कि दीदी ओ दीदी बोलने वाला दादा कहां गया? दादागीरी नहीं चलेगी, ये बांग्ला है बंगाल नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में उनके ममता बनर्जी को हर बार दीदी ओ दीदी कहकर ही संबोधित करने पर टीएमसी ने कई बार आपत्ति भी जाहिर की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।