लाइव टीवी

सीएम ममता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी, TMC ने की राज्यपाल से शिकायत, दिलीप घोष बोले- ड्रामेबाजी बंद होनी चाहिए

Updated Jul 07, 2022 | 20:25 IST

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसको लेकर टीएमसी नेताओं ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई। 

Loading ...
अपमानजनक टिप्पणी को लेकर टीएमसी-बीजेपी आमने सामने

कोलकाता : बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने नाराजगी जताई। इसको लेकर टीएमसी नेताओं ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई। राज्यपाल ने कहा कि टीएमसी का एक प्रतिनिधिमंडल मुझसे मिलने आया था। मैंने उन्हें मामले को देखने का आश्वासन दिया।

टीएमसी की काकोली घोष ने कहा कि हम यहां राज्यपाल से मांग करने आए थे कि हमारे लोकसभा सदस्य दिलीप घोष ने हमारी सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है, हम यहां जवाब देने और उस पर ठोस कदम उठाने के लिए कहने आए हैं। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि वह उनसे बात करेंगे।

इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने कहा कि जो लोग राज्यपाल को गाली देते हैं और खुद ममता बनर्जी जो मुंह में आता है वे कहती हैं। वही लोग राज्यपाल के पास किस मुंह से जाते हैं। उन्हें तो राज्यपाल पर भरोसा ही नहीं है वे उन्हें BJP का एजेंट बताते हैं। ये ड्रामेबाजी बंद होनी चाहिए।

गौर हो कि दिलीप घोष ने एक कार्यक्रम में एक सत्र के दौरान पिछले राज्य विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के बांग्लार मेये (बंगाल की बेटी) अभियान और बाद में गोवा के चुनाव में तटीय राज्य से अपना संबंध बताने के संदर्भ में मुख्यमंत्री के खिलाफ कुछ कथित आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दीं। डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी ने पूर्व प्रदेश भाजपा प्रमुख की टिप्पणी पर हैरानी जताते हुए ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घोष को गिरफ्तार कराने की मांग की और बीजेपी से पूछा कि क्या पार्टी के नेता देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में इस तरह बात करते हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।