लाइव टीवी

धाकड़ EXCLUSIVE:ISI ने आतंक फैलाने के लिए बनाया नया गुट Lashkar-e-Khalsa, अफगान आतंकी भी शामिल! 

Updated May 10, 2022 | 20:51 IST

  पंजाब को सुलगाने की साजिश को लेकर Times Now Navbharat पर बड़ा खुलासा, ISI ने बनाया नया आतंकी गुट लश्कर-ए-खालसा, अफगान आतंकी भी लश्कर-ए-खालसा से जुड़े हैं।

Loading ...

नई दिल्ली:  पंजाब के मोहाली में (Mohali) से सोमवार रात बड़ी खबर सामने आई, यहां इंटेलिंजेंस दफ्तर के बाहर धमाका (Explosion) हुआ है, रॉकेट जैसी चीज गिरने के बाद ब्लास्ट की आवाज सामने आई, धमाके की वजह से इंटेलिजेंस दफ्तर की खिड़कियों के शीशे टूटे।

सूत्रों का कहना है कि दो लोग संदिग्ध कार से आए थे और उन्होंने इमारत की पार्किंग में कार पार्क की। इसके बाद उन्होंने इमारत को निशाना बनाकर फायर किया। पुलिस इमारत के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।  

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पंजाब पुलिस के मोहाली मुख्यालय पर आरपीजी हमले के बाद खुफिया ब्यूरो, रॉ और बीएसएफ की खुफिया शाखा जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरपीजी या रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड के संदिग्ध इस्तेमाल ने खुफिया जानकारी को खतरे में डाल दिया था क्योंकि यह 'असामान्य बात' थी।

वहीं पंजाब को दहलाने की पाकिस्तान की नई साजिश का खुलासा हुआ है बताया जा रहा है कि ISI ने आतंक फैलाने के लिए बनाया नया गुट Lashkar-e-Khalsa,इसमें अफगान आतंकी भी शामिल बताए जा रहे हैं।

पंजाब को सुलगाने का ISI का नया प्लान-

पंजाब में ISI की नापाक साजिश
मोहाली अटैक ISI का नया मॉड्यूल है ?
ISI की आतंकी साजिश 'लश्कर-ए-खालसा'
खुफिया जानकारी सामने आ रही है कि लश्कर ए खालसा में शामिल आतंकियों को अफगानिस्तान के लड़ाके ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।