लाइव टीवी

क्या वह यहां किसी को डराने आए थे? अमित शाह के 'डरो मत' वाले बयान पर बोले तेजस्वी यादव

Updated Sep 23, 2022 | 18:06 IST

बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार से पुर्णिया में पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह जिला भारत का हिस्सा है, डरो मत। इस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या वह यहां किसी को डराने आए थे? वह देश के गृह मंत्री हैं लेकिन क्या ऐसा लगता था?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव
मुख्य बातें
  • अमित शाह ने पुर्णिया में कहा कि लालू-नीतीश की जोड़ी अशांति फैलाना चाहते हैं।
  • उन्होंने कहा कि सीमावर्ती जिले भारत का हिस्सा हैं, डरो मत।
  • तेजस्वी यादव ने कहा कि वह देश के गृह मंत्री हैं लेकिन क्या ऐसा लगा?

पटना: बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार (23 सितंबर) बिहार के पूर्णिया में पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जब मैं यहां सीमावर्ती जिलों में हूं, आरजेडी प्रमुख लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा है। वे अशांति फैलाना चाहते हैं। लालू जी की गोद में नीतीश जी बैठे हैं। मैं यहां आपको बता रहा हूं कि सीमावर्ती जिले भारत का हिस्सा हैं; डरो मत। उनकी रैली के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या वह यहां किसी को डराने आए थे? वह देश के गृह मंत्री हैं लेकिन क्या ऐसा लगा? मेरे लिए, वह न तो एक राजनीतिक नेता और न ही एक गृह मंत्री प्रतीत हुए। मैं यह नहीं कहना चाहता कि वह कैसा दिखते थे।

अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस से हाथ मिलाकर बीजेपी को धोखा दिया। शाह ने दावा किया कि बीजेपी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कुमार की कोई विचारधारा नहीं है, इसलिए उन्होंने जाति आधारित राजनीति के लिए समाजवाद को त्याग दिया।

Purnia की रैली में बोले अमित शाह- मेरे दौरे से नीतीश और लालू के पेट में दर्द, BJP के रहते किसी से डरने की जरूरत नहीं

शाह ने पूर्णिया में आयोजित पार्टी की रैली में कहा कि नीतीश जी, आपने वर्ष 2014 में भी ऐसा ही किया था। बिहार की जनता वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में इस महागठबंधन को उखाड़ फेंकेगी। बीजेपी 2025 में विधानसभा चुनाव के बाद पूर्ण बहुमत से सरकार का बनाएगी। उन्होंने कहा कि हम स्वार्थ एवं ताकत के बजाय सेवा एवं विकास की राजनीति में भरोसा करते हैं। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने की चाह में बीजेपी की पीठ में छुरा घोंप दिया और अब वह राजद एवं कांग्रेस की गोद में बैठे हैं।

लालू जी, नीतीश से सावधान रहिए...पूर्णिया रैली में अमित शाह ने RJD सुप्रीमो को दी सलाह

शाह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री की केवल एक विचारधारा है-मेरी कुर्सी पर आंच नहीं आनी चाहिए। शाह बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह यहां सांसदों, विधायकों और पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के नेताओं के साथ बैठकें करेंगे। गौर हो कि बिहार में पिछले महीने राजनीतिक उठा-पटक के कारण भाजपा के सत्ता गंवाने के बाद शाह पहली बार राज्य के दौरे पर आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।