लाइव टीवी

असम के मंत्री चंद्रमोहन पतोवारी का दिव्य ज्ञान, पहले से तय था कि कोरोना किसे बख्शेगा और किसे लील लेगा

Updated Aug 27, 2021 | 15:40 IST

असम सरकार में मंत्री चंद्र मोहन पतोवारी का कोरोना पर ज्ञान सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। उनके मुताबिक भगवान ने पहले से ही सबकुछ तय कर दिया था।

Loading ...
असम के मंत्री चंद्रमोहन पतोवारी का दिव्य ज्ञान, पहले से तय था कि कोरोना किसे बख्शेगा और किसे लील लेगा
मुख्य बातें
  • पहले से तय कि कोरोना से किसे बचना और किसे मरना है, असम सरकार में मंत्री चंद्र मोहन पतोवारी का बयान
  • भगवान के सुपर कंप्यूटर ने धरती पर कोरोना वायरस भेजा
  • सुपर कंप्यूटर ने पहले ही 2 फीसद मौत के आंकड़े को कर दिया था तय

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच असम के  मंत्री चंद्र मोहन पतोवारी का दिव्य ज्ञान सुन कर किसी का भी चौंकना लाजिमी है। अमेरिका इस बात का पता लगा रहा है कि तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस प्राकृतिक था या लैब से लीक हुआ था। लेकिन मंत्री जी के हिसाब से प्रकृति ने पहले से तय कर लिया था कौन लोग इससे प्रभाविक होंगे।

सबकुछ पहले से था तय
असम सरकार में मंत्री चंद्र मोहन पतोवारी कहते हैं कि यह भी तय था कि कौन प्रभावित नहीं होगा और कौन लोग इस धरती को अलविदा कह देंगे। यह सब भगवान के सुपर कंप्यूटर से संचालित हो रहा है जिसे इंसान ने नहीं बनाया है। कंप्यूटर ने कोरोना वायरस को धरती पर भेजने का फैसला किया जिसमें मरने की दर 2 फीसद तय की गई थी।

गैरजिम्मेदार बयान पर लोग भड़के
अब सवाल यह है कि जब सरकार के मंत्री ही इस तरह का बयान देंगे तो जमीनी स्तर पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई कैसे लड़ी जाएगी। इस समय जानकार तीसरी लहर की आशंका जता रहे है। जिस तरह से पिछले तीन दिनों में कोरोना के केस बढ़े हैं उसके बाद चिंता और बढ़ी है। स्वास्थ्य सचिव ने गुरुवार को बताया कि कोरोना के 50 फीसद से अधिक केस केरल से दर्ज हुए और यह चिंता की बड़ी वजह है। अब ऐसे में अगर किसी राज्य सरकार के मंत्री इस तरह के बोल बोलेंगे तो सामान्य जनता पर किस तरह का असर पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।