लाइव टीवी

DMK Candidate List 2022: निकाय चुनावों के लिए डीएमके ने जारी की अपने उम्मीदवारों की सूची

Updated Feb 03, 2022 | 12:33 IST

DMK Candidate List for TN Local Body Election 2022: मंगलवार को डीएमके ने चेन्नई नगर निगम के अलंदुर जोन के वार्डों के लिए अपने 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। पार्टी अन्य जोन के वार्डों के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा करने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
निकाय चुनावों के लिए DMK ने जारी की उम्मीदवारों की सूची।

DMK Candidate List for TN Local Body Election 2022: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) ने निकाय चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। इस बार पार्टी ने बड़े दिग्गजों की जगह नए चेहरों पर भरोसा जताया है। पार्टी ने तिरूनेलवेली नगर निगम के लिए उम्मीदवारों की अपनी घोषणा से चौंका दिया है। यहां पार्टी ने दिग्गजों की जगह नए चेहरों को टिकट दिया है। पार्टी ने पूर्व विधायकों एन मलाई राजा एवं एएलएस लक्ष्मणन को टिकट नहीं दिया है। बताया जाता है कि इन दोनों नेताओं की नजर मेयर पद पर थी। विधानसभा चुनाव हारने के बाद ये दोनों नेता निकाय चुनाव का टिकट पाने की जुगत में लगे हुए थे। 

19 फरवरी को होंगे चुनाव

बता दें कि गत सोमवार को डीएमके ने छह निगमों, पालिकाओं एवं पंचायत चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। इन सीटों पर चुनाव 19 फरवरी को होंगे। पार्टी ने कुम्बाकोनम, थुटूकुडी, कांचीपुरम, वेल्लोर, थांजउर एवं तिरूनेलवेली निगमों के लिए प्रत्याशी के नामों की घोषणा की। इस पहली सूची में कांचीपुरम, वेल्लोर, तिरूनेलवेली एवं थुटूकुडी जिलों के नगर परिषद उम्मीदवार के भी नाम थे। 

इस बार नए चेहरों को मौका देना चाहती है पार्टी

मंगलवार को डीएमके ने चेन्नई नगर निगम के अलंदुर जोन के वार्डों के लिए अपने 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। पार्टी अन्य जोन के वार्डों के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा करने वाली है। पार्टी ने तमबारम निगम मंगादू परिषद, कुंदराथुर, त्रिरूपोरूर एवं चेंगालपेट्टू के लिए भी उम्मीदवार उतारे हैं। रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पार्टी निकाय चुनावों में नए चेहरों को मौका देना चाहती है क्योंकि पार्टी के ज्यादातर पार्षद दो बार चुनाव जीच चुके हैं। 

एनटीके ने भी अपने उम्मीदवार उतारे

डीएमके एक प्रवक्ता ने कहा कि इस बार खासकर चेन्नई में हम नए चेहरों को मौका देना चाहते हैं। निकाय चुनावों के लिए डीएमके एवं एनटीके ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। एनटीके ने चेन्नई निगम, तंजाउर निगम, थिरूनेलवेली, तिरूपुर, तिरूची अन्य जिलों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।