लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की सच्चाई...वो कहानी सुनाती रही और उधर ED ने श्रीलंका से बहरीन तक की प्रॉपर्टी का पता लगा लिया!

शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 01, 2022 | 19:22 IST

Jacqueline Fernandez: प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट में कहा गया है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए श्रीलंका में एक घर खरीदा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
मुख्य बातें
  • ईडी को आधी सच्ची- आधी झूठी कहानियां सुनाती रही जैकलीन फर्नांडिस
  • जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश के कारनामों के बारे में था पता
  • ईडी की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर ईडी ने कई सनसीखेज खुलासे किए हैं। ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि वो ठग सुकेश चंद्रशेखर के बारे में सबकुछ जानती थी। उसके भेजे हुए महंगे उपहारों को वो लगातार स्वीकार करती रही।

ईडी को करती रही गुमराह

जैकलीन फर्नांडीज ने पूछताछ में दावा किया था कि वह सुकेश चंद्रशेखर के मामलों के बारे में कभी नहीं जानती थी। वो उसके ठगी के बारे में नहीं जानती थी। उसके शादी शुदा होने के बारे में भी नहीं जानती थी। साथ ही उसने सुकेश से मिले गिफ्टों को लेकर भी ईडी के सामने झूठा दावा किया था।

इधर करती रही गुमराह, उधर खुल गया राज

जैकलीन इधर ईडी के अधिकारियों को आधी सच्चाई से गुमराह कर रही थी, तो उधर ईडी के अधिकारी उनके खिलाफ सबूत भी जुटा रहे थे।ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल के बारे में अच्छी तरह से जानती थी। उसने जानबूझकर ये सब नरअंदाज किया और सुकेश से महंगी-महंगी गिफ्ट लेती रही।

विदेशों में मिली प्रॉपर्टी

प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट में कहा गया है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए श्रीलंका में एक घर खरीदा था और मुंबई के जुहू इलाके में भी एक बंगला खरीदने की तैयारी कर रहा था। जांच एजेंसी के मुताबिक, ठग ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को मकान खरीदने की अपनी योजना के बारे में बताया था। पिंकी ईरानी को सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाने का काम सौंपा था और कथित तौर पर इस काम के लिए उन्हें करोड़ों रुपये दिए गए थे।

चार्जशीट मेंं कहा गया है- “सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी को यह भी बताया कि उसने, मुंबई के जुहू बीच इलाके में जैकलीन के लिए एक घर खरीदने के लिए कुछ टोकन राशि दी है। उसने बहरीन में जैकलीन के माता-पिता को एक घर पहले ही गिफ्ट में दे चुका था।"

सामने आई सच्चाई

ईडी इस बात की जांच कर रही है कि क्या सुकेश ने वास्तव में इनमें से कोई संपत्ति खरीदी है? जब अधिकारियों ने जैकलीन से उसके बारे में पूछताछ की, तो उसने स्वीकार किया कि सुकेश ने उसे श्रीलंका में उसके लिए एक घर के बारे में बताया था, लेकिन वह वहां कभी नहीं गई थी। चार्जशीट में कहा गया है- "अभी यह पता नहीं चल पाया है कि क्या सुकेश ने ठगी के पैसे का इस्तेमाल जैकलीन फर्नांडीज या उसके रिश्तेदारों के लिए किसी अन्य संपत्ति पर किया था।

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासा! सारा अली खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर से भी दोस्ती करना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।