लाइव टीवी

Shopian Encounter: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

Updated Dec 25, 2020 | 19:35 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बीच डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि आतंकवाद सिर्फ दक्षिण कश्मीर तक सीमित नहीं है।

Loading ...
शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
मुख्य बातें
  • शोपियां के कनिगम इलाके में आंतकियों के साथ मुठभेड़
  • गुरुवार को बारामुला में हुआ था एनकाउंटर

श्रीनगर। गुरुवार को  बारामुला में मुठभेड़ के बाद शुक्रवार को शोपियां के कनिगम इलाके में आतंकियों के साथ पुलिस और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में जैसे ही और जानकारी सामने आएगी उसे साझा किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि ऐहतियात के तौर पर लोगों से अपील की गई है कि वो एनकाउंटर वाली जगह पर ना आए। आतंकियों का किस संगठन से संपर्क है उसके बारे में भी जानकारी दी जाएगी। 

आतंकवाद सिर्फ दक्षिण कश्मीर तक सीमित नहीं
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि कभी-कभी लोग यह मानते हैं कि उग्रवाद दक्षिण कश्मीर तक सीमित है, जो सच नहीं है। बारामूला में कल की मुठभेड़ एक या दो महीने में इस क्षेत्र में तीसरी है। यह दिखाता है कि आतंकवादी उत्तरी कश्मीर में सक्रिय हैं या सक्रिय रहने की कोशिश कर रहे हैं।

बारामुला में भी हुई थी मुठभेड़
बारामुला जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी, 'बारामूला मुठभेड़ में एक और अज्ञात आतंकी को मार गिराया गया और तलाशी अभियान जारी है। अब तक दो आतंकवादीमारे गए हैं। बारामुला में करीरी क्षेत्र में वनिगाम पाईन में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।