लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Updated Apr 24, 2022 | 19:43 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ तीन आतंकी ढेर हो गए। आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़
मुख्य बातें
  • दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पाहू इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई।
  • सुरक्षा बलों ने लश्कर के 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।
  • आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की।

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के 3 आतंकवादियों को पुलवामा के पाहू इलाके में हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया। 

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि एसएसपी पुलवामा को सूचना मिली कि लश्कर के 3 आतंकी पुलवामा के पाहू गांव में छिपे हैं। पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी। सभी 3 आतंकवादी मारे गए हैं। लश्कर/टीआरएफ के एक बड़े कमांडर की पहचान आरिफ के रूप में हुई है, जिसका कोड नाम रिहान है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पाहू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पाकर सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलायीं। इसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में  तीन आतंकवादी मारे गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।