लाइव टीवी

Exclusive: टाइम्स नाउ नवभारत पर 'प्रदर्शनकारियों को PM का रूट बताने वाले' SSP, सुनिए क्या बोले?

Updated Jan 06, 2022 | 17:56 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौर के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। रूट लीक मामले पर फिरोजपुर के तत्कालीन एसएसपी ने टाइम्स नाउ नवभारत पर अपनी बात कही। जानिए उन्होंने क्या कहा।

Loading ...
फिरोजपुर के तत्कालीन एसएसपी हरमन हंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूट लीक मामला तुल पकड़ता जा रहा है। जांच ने अब फिरोजपुर मार्ग पर पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध के पीछे मिलीभगत की पुष्टि हो रही है। उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया है। केंद्र ने सुरक्षा चूक पर कांग्रेस के आरोप का जवाब दिया। टाइम्स नाउ नवभारत ने फिरोजपुर के तत्कालीन एसएसपी हरमन हंस को पीएम के रूट की जानकारी लीक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा बीकेयू के सुरजीत सिंह से कभी बात नहीं की और इससे पहले कभी उसका नाम नहीं सुना।

फिरोजपुर तत्कालीन एसएसपी हरमन हंस ने बीकेयू के सुरजीत सिंह के दावों को खारिज कर दिया कि एसएसपी ने पीएम के रूट की जानकारी लीक की थी। उस क्षेत्र की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को अधिकारियों द्वारा जवाबदेह ठहराया जाएगा। अधिक जानने के लिए देखें पूरा वीडियो। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।