लाइव टीवी

'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबां पर'; गाने पर अमरिंदर सिंह के साथ खूब नाचे फारूक अब्दुल्ला, VIDEO

Updated Mar 04, 2021 | 21:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Farooq Abdulla Dance Video: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का डांस करते हुए वीडियो सामने आया है। वो पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर थिरक रहे हैं।

Loading ...
फारूक अब्दुल्ला का डांस वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पुरानी धुनों पर थिरकने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में फारूक अब्दुल्ला को पुरानी बॉलीवुड फिल्म के गानों जैसे 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबां पर' नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा सकता है कि वो पूरी मस्ती से नाच रहे हैं। 

नाचते-नाचते वो कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी खींचकर लाते हैं और उन्हें भी डांस कराते हैं। अमरिंदर सिंह भी ताली बजाते हुए उनका साथ देते हैं। थोड़ी देर में और भी कई लोग आकर डांस करने लगते हैं। 

पहले भी कई मौकों पर फारूक अब्दुल्ला को सार्वजनिक स्थानों पर थिरकते हुए देखा गया है। उनको डांस करता देख लोग खूब मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कैप्टन अमरिंदर सिंह और फारूक अब्दुल्ला का यह वीडियो साबित करता है कि वास्तव में उम्र सिर्फ एक संख्या है! एक ने लिखा कि 83 साल की उम्र में भी फारूक अब्दुल्ला में गजब की ऊर्जा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।