लाइव टीवी

पंजाब में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई, अमरिंदर सिंह नाम करेंगे साझा

Updated May 28, 2022 | 23:56 IST

पंजाब में भ्रष्टाचार के समंदर में कौन कौन लोग डूबे हुए हैं उसके बारे में पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह मौजूदा सीएम भगवंत मान से जानकारी साझा करेंगे।

Loading ...
अमरिंदर सिंह, पूर्व सीएम पंजाब
मुख्य बातें
  • भ्रष्टाचार के खिलाफ पंजाब लोक कांग्रेस की मुहिम
  • पूर्व मंत्रियों और दागियों के नाम का खुलासा करने का ऐलान
  • पंजाब सरकार को अमरिंदर सिंह देंगे जानकारी

पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख अमरिंदर सिंह जल्द ही पंजाब के मुख्यमंत्री से मिलेंगे और कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों और विधायकों के नाम साझा करेंगे जो कथित तौर पर अवैध रेत खनन और अन्य भ्रष्ट प्रथाओं में शामिल थे।एएनआई ने पीएलसी के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह बलियावाल के हवाले से कहा, "पार्टी प्रमुख अमरिंदर सिंह जल्द ही मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलेंगे और उनके साथ उन पूर्व मंत्रियों और विधायकों के नाम साझा करेंगे, जो कथित तौर पर अवैध रेत खनन और अन्य भ्रष्ट गतिविधियों में शामिल थे।

अमरिंदर सिंह नाम करेंगे साझा
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पहले कहा था कि वह उन सभी पूर्व मंत्रियों और विधायकों के नामों का खुलासा करने और अन्य विवरण देने के लिए तैयार हैं, जो उनके कार्यकाल के दौरान अवैध रेत खनन सहित कथित रूप से भ्रष्ट गतिविधियों में शामिल थे।जैसा कि सिंह ने "भ्रष्ट" कांग्रेस मंत्रियों और विधायकों के नामों का खुलासा करने की इच्छा व्यक्त की, सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को कहा था कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री को पिछली सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के अपने आरोपों का समर्थन करने के लिए जानकारी साझा करनी चाहिए।

एक वीडियो में, पीएलसी के मुख्य प्रवक्ता बलियावाल ने कहा कि अमरिंदर सिंह और उनकी पत्नी और सांसद परनीत कौर जल्द ही सीएम मान से मिलेंगे और पटियाला को रोकने के लिए विकास निधि का मुद्दा उठाएंगे।बलियावाल ने दावा किया, ''बैठक में अवैध बालू खनन में शामिल पूर्व मंत्रियों और पूर्व विधायकों के नाम के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी. साथ ही अवैध खनन और पंजाब को लूटने वालों के नामों का भी खुलासा किया जाएगा। अमरिंदर सिंह को पिछले साल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में, सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी और अपनी पार्टी बनाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।