लाइव टीवी

FIR against Payal Rohtagi: बिग-बॉस फेम पायल रोहतगी के खिलाफ FIR, मोतीलाल नेहरू को लेकर की थी टिप्‍पणी

Updated Oct 12, 2019 | 09:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

FIR against Big Boss fame Payal Rohtagi: देश के नामचीन स्‍वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और उनके परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी के आरोप में अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है
मुख्य बातें
  • पायल रोहतगी के खिलाफ राजस्‍थान में एफआईआर दर्ज कराई गई है
  • अभिनेत्री पर नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप है
  • बिग-बॉस का हिस्‍सा रह चुकीं रोहतगी पहले भी ऐसे मामलों को लेकर चर्चा में रही हैं

जयपुर : बिग-बॉस कंटेस्‍टेंट रह चुकी अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ राजस्‍थान में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ यह मामला देश के नामचीन स्‍वतंत्रता सेनानियों में शुमार मोतीलाल नेहरू के खिलाफ विवादास्‍पद टिप्‍पणी के लिए दर्ज कराया गया है। एक स्‍थानीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने राजस्‍थान के बूंदी में अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

रोहतगी पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू, उनकी पत्‍नी और कमला नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी किए जाने का आरोप है। एफआईआर दर्ज कराने वाले की शिकायत है कि अभिनेत्री ने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर अकाउंट्स के जरिये नेहरू परिवार को लेकर विवादास्‍पद टिप्‍पणी की थी। पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

यहां उल्‍लेखनीय है कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब रोहतगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी के किए जाने का मामला सामने आया है। अभिनेत्री पर पहले भी विवादास्‍पद बयान दिए जाने का आरोप लग चुका है। इससे पहले इसी साल जून में उन्‍होंने मराठा छत्रप क्ष‍त्रपति शिवाजी महाराज के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

रोहतगी के खिलाफ मुंबई के एक अधिवक्‍ता ने भी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये सांप्रद‍ायिक घृणा फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। अब उनके खिलाफ नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक वीडियो में उन्‍होंने नेहरू-गांधी परिवार के सदस्‍यों को लेकर घटिया टिप्‍पणी की। युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।