लाइव टीवी

CBI बिल्डिंग में आग, खाली कराया गया दफ्तर, 8 दमकल वाहनों की मदद से बुझाई गई लपटें

Updated Sep 17, 2021 | 15:42 IST

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में सीबीआई के मुख्‍यालय में आग लग गई, जिसके बाद आनन-फानन में बिल्डिंग खाली करवाई गई। आग बुझाने में आठ दमकल वाहनों की मदद ली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
CBI बिल्डिंग में आग, उठा धुएं का गुबार, 8 दमकल वाहनों की मदद से बुझाई गई लपटें
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली में CBI मुख्‍यालय के बेसमेंट एरिया में आग लग गई
  • बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी
  • आग बुझाने के काम में 8 दमकल वाहनों को लगाया गया

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली स्थित केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) के लोधी रोड इलाके में CGO कॉम्‍प्लेक्‍स स्थित सीबीआई हेडक्वार्टर में आग लग गई। आठ दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू किया जा सका। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।

सीबीआई मुख्‍यालय से जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उमसें धुएं का गुबार देखा जा सकता है। अधिकारियों के मुताबिक, सीबीआई मुख्‍यालय में शुक्रवार दोपहर आग लग गई, जब वहां कई अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। आग के बारे में पता चलते ही बिल्डिंग खाली करा ली गई।

सीबीआई मुख्‍यालय में आग लगने की जानकारी सामने आते ही  दमकल वाहनों को मौके पर रवाना किया गया। आग बुझाने के लिए दमकल के 8 वाहनों को भेजा गया। बाद में दिल्‍ली फायर सर्विस के डिविजनल अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। आग सीबीआई दफ्तर के बेसमेंट एरिया में लगी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।