लाइव टीवी

पलामू में लालू यादव के कमरे में लगी आग, सुरक्षित

Updated Jun 07, 2022 | 11:26 IST

लालू यादव के कमरे में आग लग गई है। लेकिन वो सुरक्षित हैं।बता दें कि लालू प्रसाद यादव इस समय पलामू के तीन दिन के दौरे पर हैं।

Loading ...
लालू यादव के कमरे में लगी आग, सुरक्षित
मुख्य बातें
  • सर्किट हाउस के कमरे में लगी आग, ठहरे हुए हैं लालू यादव
  • आचार चुनाव संहिता उल्लंघन के केस में पलामू में लालू
  • 1995 का है मामला, 8 जून को होनी है पेशी

लालू यादव के कमरे में आग लग गई है। हालांकि वो सुरक्षित है। लालू प्रसाद यादव पलामू में तीन दिवसीय दौरे पर हैं। वे पलामू सर्किट हाउस में ठहरे हुए हैं। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे कमरे में लगे पंखे में अचानक आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सर्किट हाउस की पहले बिजली कटवाया। जिस समय आग लगी उस वक्त वो नाश्ता कर रहे थे। 

पलामू में हैं लालू प्रसाद यादव
चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक केस में लालू प्रसाद यादव पलामू में हैं। 8 जून को उनकी अदालत में पेशी होनी है। 6 जून को वो पलामू पहुंचे और सर्किट हाउस में रुके हुए हैं। जिस समय उनके कमरे में आग लगी वो बगल वाले कमरे में नाश्ता कर रहे थे आग लगते ही सभी लोग दहशत में आ गए। आनन फानन में बिजली कटवाई गई। बता दें कि आचार संहिता का मामला 1995 का है। गढ़वा विधानसभा चुनाव के दौरान उन पर केस दर्ज हुआ था। लालू यादव पर आरोप था कि उन्होंने अपने हेलीकॉप्टर को तय जगह से दूर लैंड कराया था और उस मामले में केस दर्ज किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।