लाइव टीवी

अब मोहम्मद कैफ ने इमरान खान पर साधा निशाना, बोले- पाक बन गया है आतंकियों का सुरक्षित ठिकाना

Updated Oct 06, 2019 | 22:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mohammd Kaif : पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहमम्द कैफ ने क्रिकेटर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने इमरान खान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान आतंकियों के लिए दुनिया का सबसे सुरक्षित पनाहगाह बन गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मोहम्मद कैफ

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि पाकिस्तान आज आतंकियों के पनपने की सबसे सुरक्षित देश बन गया है। कैफ ने भारतीय मीडिया के द्वारा प्रकाशित किए गए एक लेख को शेयर करते हुए लिखा, हां लेकिन आपके देश पाकिस्तान को आतंकवाद के लिए अभी बहुत कुछ करना है, ऐसा देश जो आतंकियों के पनपने के लिए एक सुरक्षित पनाहगाह बना हुआ है।

संयुक्त राष्ट्र में आपने कितना दुर्भाग्यपूर्ण भाषण दिया और एक महान क्रिकेटर से आज आप पाकिस्तान आर्मी और आतंकियों के हाथों की कठपुतली बन गए हैं। 74वें यूएनजीए महासभा में जैसे ही इमरान खान ने अपना भाषण शुरू किया तब तक कई देशों ने अपने भाषणों में उन पर हमला कर दिया था। 

बता दें कि मोहम्मद कैफ ही नहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और पूर्व स्किपर सौरव गांगुली भी इमरान खान पर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं। यूएनजी में इमरान खान के भाषण पर सौरव गांगुली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बकवास..बताया कि ये वो क्रिकेटर नहीं है जिसे पूरी दुनिया जानती थी।

गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग के द्वारा शेयर किए गए इमरन खान की स्पीच पर कमेंट में ये लिखा था। उन्होंने लिखा- वीरू.. मैंने ये देखा और मैं आश्चर्यचकित हूं। दुनिया जहां शांति की तलाश में है ऐसे में ये वहां पर परमाणु हमले, लड़ाई, झगड़े युद्ध और धमकियों की बात करते हैं। ये वो क्रिकेटर नहीं है जिसे पूरी दुनिया जानती थी। यूएनजीए में उनकी स्पीच बहुत ही निराशाजनक थी। 

सहवाग ने एक ऐसी वीडियो भी शेयर की थी जिसमें अमेरिकन एंकर्स इमरान खान की आलोचना करते हुए नजर आ रहे थे। उस वीडियो में इमरान खान का अमेरिकी एंकर्स के साथ इंटरव्यू को दिखाया गया था।

वे अमेरिकी एंकर्स से कहते हैं इस देश में इंफ्रांस्ट्रक्चर कितनी खराब है, बेहतरीन इंफ्रांस्ट्रक्चर देखना है तो चीन का देखिए। खान की इस बात पर एंकर्स बुरी तरह भड़क गईं और उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आप किसी प्रधानमंत्री की तरह बात नहीं कर रहे हैं आप किसी वेल्डर की तरह बात कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।