लाइव टीवी

J&K: कश्मीर के वुलर झील में नाव पलटने के बाद चार मार्कोस कमांडो को बचाया गया

Updated May 17, 2022 | 21:09 IST

Marcos commandos rescued: उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के जुरीमांज इलाके में वुलर झील में मंगलवार को आंधी के कारण नाव पलटने के बाद चार मार्कोस कमांडो को बचा लिया गया।

Loading ...
बताया जा रहा है कि ये हादसा तेज आंधी की वजह से हुआ

नई दिल्ली: उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के जुरीमांज इलाके में वुलर झील (Wular Lake kashmir) में मंगलवार को आंधी के कारण नाव पलटने के बाद चार मार्कोस कमांडो (Marcos commandos) को बचा लिया गया। अधिकारियों के अनुसार, मार्कोस कमांडो घेरा और तलाशी अभियान (CASO) का हिस्सा थे, जब उनकी नाव पलट गई, जिसके बाद सेना द्वारा बड़े पैमाने पर बचाव अभियान शुरू किया गया।

बताया जा रहा है कि ये हादसा तेज आंधी की वजह से हुआ, जब नौसेना की एक नाव वुलर झील में पलट गई हादसे की सूचना जैसे ही प्रशासन को मिली, मौके पर तुंरत रेस्क्यू टीम भेजी गई और चारों जवानों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया

चारों जवानों को बचा लिया गया है और उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 7 सेक्टर आरआर के तहत मार्कोस यूनिट 2 नावों पर थी जो पलट गई, सभी सुरक्षित हैं और उनका छोटा-मोटा इलाज किया गया है।

आंधी में ही नौसेना की एक नाव फंस गई और मार्कोस कमांडो दिक्कत में पड़ गए

कहा जा रहा है कि मंगलवार दोपहर से ही इस इलाके में तेज आंधी का दौर जारी था उस आंधी में ही नौसेना की एक नाव फंस गई और मार्कोस कमांडो दिक्कत में पड़ गए, हालांकि गनीमत रही कि कुछ नुकसान नहीं हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।