लाइव टीवी

Telangana: यादाद्री-भोंगिर जिले में बड़ा हादसा, इमारत का छज्जा गिरने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Updated Apr 30, 2022 | 09:47 IST

Telangana Building Accident: तेलंगाना के यादाद्री-भोंगिर जिले में बनी एक पुरानी इमारत की छत अचानक ढह गई। जानकारी के मुताबिक हादसे में अब तक चार लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है।

Loading ...
तेलंगाना: पुरानी इमारत का छज्जा गिरने से 4 लोगों की मौत
मुख्य बातें
  • तेलंगाना में 20 साल पुरानी इमारत का छज्जा गिरा
  • दर्दनाक हादसे में अभी तक हो चुकी है 4 लोगों की मौत
  • राज्यपाल ने हादसे पर जताया दुख, पुलिस ने शुरू की जांच

Telangana Building Collapsed : तेलंगाना के यादाद्री-भोंगिर जिले में शुक्रवार को एक पुरानी इमारत का छज्जा गिरने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। भोंगिर के पुलिस उपायुक्त ने कहा, 'चार लोग एक पुरानी इमारत की छत के नीचे खड़े थे। दुर्घटनावश इमारत के स्लैब का एक हिस्सा गिर गया और चार लोगों की कुचल कर मौत हो गई।' पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान इमारत के मालिक, एक किरायेदार और दो मजदूरों के रूप में हुई है।

राज्यपाल ने जताया दुख

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने यादाद्री के मंदिर शहर में दुखद घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया। राजभवन की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है, 'दुखद घटना के बारे में जानकर राज्यपाल को दुख हुआ है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और जिला अधिकारियों को बचाव अभियान में तेजी लाने के साथ-साथ घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने की सलाह दी।'

Building collapses in Delhi: सत्य निकेतन इमारत हादसा, मलबे से दो शव निकाले, 5 के अभी दबे होने की आशंका

पुलिस ने शुरू की जांच

खबर के मुताबिक, करीब 20 साल पुरानी इस इमारत के भूतल पर दुकान और पहली मंजिल पर एक आवास था और इस घटना की वजह खराब गुणवत्ता का निर्माण कार्य है।  राज्यपाल ने जिला अधिकारियों को बचाव अभियान में तेजी लाने के साथ-साथ घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।