लाइव टीवी

Rahul on Petrol:'फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए'.. राहुल गांधी की ये कैसी सलाह

Updated Mar 05, 2022 | 19:55 IST

Rahul Gandhi on Petrol Rate: पेट्रोल कीमतों को लेकर केंद्र पर राहुल गांधी ने तंज कसा है और ट्वीट कर कहा है कि 'फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए, मोदी सरकार का चुनावी ऑफर खत्म होने जा रहा है'

Loading ...
राहुल गांधी की ये कैसी सलाह

नई दिल्ली: राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमला करने का कोई मौका चूकते नहीं है एक बार फिर उन्होंने बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है, इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर तंज कसती हुई एक तस्वीर भी पोस्ट की। कांग्रेस भाजपा सरकार पर आरोप लगाती रही है कि वह चुनाव के दौरान ईंधन की कीमतों में वृद्धि को टाल देती है और चुनाव खत्म होने के तुरंत बाद फिर से महंगाई बढ़ाने का सिलसिला शुरू कर देती है।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार शनिवार को समाप्त होने के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को ट्विटर पर निशाने पर लिया।

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए लिखा है- फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए...


वहीं इससे पहले वाराणसी के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री अजय राय के समर्थन में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि 'भाजपा के लोग पूरे देश में हिंदू धर्म की बात करते हैं, हिन्दू धर्म का मतलब सच्चाई है, सत्य है और यह लोग झूठ के नाम पर वोट लेते हैं।

क्या रॉबर्ट वाड्रा चुनावी पिच पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार, दिए सियासी संकेत

साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के शासनकाल के कानून-व्यवस्था और गुंडागर्दी का मामला उठाया तथा बहुजन समाज पार्टी को भाजपा की 'B' टीम बताया है। उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का वर्तमान चरण 10 फरवरी को शुरू होकर सात मार्च को समाप्त होगा वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।