लाइव टीवी

UP Chuanv Results: सफाईकर्मी ने बीजेपी के टिकट पर हासिल की शानदार जीत, तो रिक्शे वालों ने लगा लिया गले

Updated Mar 14, 2022 | 09:04 IST

भाजपा ने यूपी चुनाव में शानदार जीत हासिल कर एक इतिहास रचा है। कई उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्हें चुनाव से पहले बहुत कम लोग जानते थे और ऐसे ही एक बीजेपी कैंडिडेट हैं गणेश चौहान, जिन्होंने इलेक्शन में शानदार जीत हासिल की है।

Loading ...
सफाईकर्मी ने हासिल की शानदार जीत,तो रिक्शेवालों ने लगाया गले
मुख्य बातें
  • यूपी चुनाव में एक सफाईकर्मी ने विपक्षियों को चुनावी मैदान में दी मात
  • संत कबीरनगर की धनघटा में बीजेपी के टिकट पर विधायक बने गणेश चंद्र चौहान
  • कोविड के दौरान गणेश चंद्र ने की थी रिक्शे वालों की खूब सेवा

Sant Kabir Nagar Election : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कई ऐसे उम्मीदवार जीते हैं जो सामान्य पृष्ठभूमि से ताल्लुकर रखते हैं। ऐसे ही एक उम्मीदवार हैं गणेश चंद्र चहान, जिन्होंने इस चुनाव में संत कबीर नगर के धनघटा सीट से दिग्गजों के सपनों पर पानी फेरते हुए शानदार जीत दर्ज की है। सफाई कर्मी गणेश चंद चौहान को भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार टिकट दिया था। गणेश चंद्र चौहान 10,553 मतों के अंतर से शानदार जीत हासिल की।

पीएम के दौरो को किया याद

इस जीत के बाद गदगद नजर आ रहे गणेश चंद ने कहा, 'भाजपा और लोगों ने संदेश दिया कि एक सामान्य कार्यकर्ता भी अधिक ऊंचाई तक पहुंच सकता है। पीएम ने इलाहाबाद (प्रयागराज) में सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया, उन्होंने उनके पैर धोए और संदेश दिया कि सफाई कर्मचारी नीच नहीं हो सकते। अगर वे समाज की गंदगी साफ कर रहे हैं, तो यह दर्शाता है कि वे निश्चित रूप से महान हैं।'

योगी 2.0 में किसे मिलेगी जगह! दिल्ली में तैयार हो रहा नई सरकार का खाका, आज राष्ट्रपति से मिलेंगे आदित्यनाथ

रिक्शे वालों ने लगाया गले

कोविड के दौर को याद करते हुए गणेश चंद्र चौहान कहते हैं, 'COVID के दौरान मैं रिक्शा चालकों के लिए एक वाहन में 'पूरी-सब्जी' ले जाता था। संत कबीर नगर में बिहार के कई लोग रहते हैं। जब मुझे टिकट दिया गया तो लोग मुझसे मिलने आए, वे भावुक हो गए। जिस दिन मैं जीता, रिक्शे वाले आए और मुझे गले लगा लिया।'

आपको बता दें कि यूपी चुनाव में बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड जीत हासिल की है। बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में से 273 पर जीत हासिल की। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा के खाते में 111 सीटें आईं हैं।

UP:'मुसलमानों ने नहीं दिया वोट, अब तेजी से चलेगा बुलडोजर', बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री के ये कैसे विवादित बोल!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।