लाइव टीवी

CM केजरीवाल पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को

Updated Apr 25, 2020 | 22:21 IST

Gautam Gambhir on Arvind Kejriwal: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

Loading ...
केजरीवाल पर बरसे गंभीर- लोगों की जान से और कितना खेलेंगे?
मुख्य बातें
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए गौतम गंभीर
  • पिछले दिनों भी पीपीई किट को लेकर गंभीर ने केजरीवाल पर बोला था हमला
  • गंभीर बोले- राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियाँ उड़ा दी हैं

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच गंभीर ने ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल से सवाल किया है कि आखिरकार वो लोगों की जिंदगी के साथ और कितना खिलवाड़ करेंगे। इससे पहले भी गंभीर कई मौकों पर केजरीवाल को निशाने पर लेते रहे हैं। 

गंभीर ने किया ट्वीट

गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लोगों की जान से और कितना खेलेंगे अरविंद केजरीवाल। राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियाँ उड़ा दी हैं। ना पीपीई किट्स, ना टेस्ट और ना इलाज, पिछले 1 महीने से वो निहत्थे लड़ाई लड़ रहें हैं। क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को? शर्मनाक !'  गंभीर ने एक दुकानदारों का लेटर भी साथ में पोस्ट किया है। जिसमें दुकानदार दिल्ली सरकार के खिलाफ नाराजगी जता रहे हैं।

साझा किया पत्र

इस पत्र में दिल्ली सरकार पर निशाना साधा गया है। जिसमें कहा गया है, 'वैश्विक महामारी कोविड 19 के दौरान सरकार द्वारा दिल्ली के उचित दर दुकानदारों की पूर्णत: अनदेखी व विभाग द्वारा जारी अनावश्यक नियमों के तहत उत्पीड़न होने के कारण विवशता जताते हेतु मई 2020 में खाद्यान्न का वितरण करने में असमर्थ हैं।'

पहले भी साध चुके हैं निशाना

कुछ दिन पहले भी गंभीर ने केजरीवाल पर निशाना साधा था। तब गंभीर ने कहा, 'सुबह से शाम तक टीवी पर प्रचार के करोड़ों अगर पीपीई किट्स पर लगाते तो जनता का कुछ भला हो जाता। 2 हफ़्ते पहले मैंने पीपीई किट्स और Masks के लिए 50 लाख pledge किये थे, आज तक कोई फीडबैक नहीं। अब केंद्र से मांग रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के दो हथियार, घड़ियाली आंसू और विक्टिमकार्ड।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।