लाइव टीवी

कांग्रेस पर हमलावर आजाद ने किया PM का जिक्र, बोले- मैं मोदी को क्रूर समझता था, उन्होंने इंसानियत दिखाई

Updated Aug 29, 2022 | 12:25 IST

Ghulam Nabi Azad News: कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने वाले गुलाम नबी आजाद ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • मुझे कांग्रेस छोड़ने पर मजबूर किया गया- गुलाम नबी आजाद
  • जयराम रमेश पर गुलाम नबी का हमला- मेरे डीएनए मोदी वाला होने की बात करने वाले पहले खुद देखें
  • पीएम मोदी की गुलाम नबी आजाद ने की तारीफ

Ghulam Nabi Azad News: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने एक फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ भी की है। आजाद ने कहा कि मुझे अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया है। आपका रिमोट कंट्रोल भाजपा के हाथ में है' के सवाल पर गुलाम आजाद ने कहा, 'घर वालों ने घर छोड़ने पर मजबूर किया और जहां घर वालों को लगे कि यह आदमी नहीं चाहिए तो अकलमंदी खुद घर छोड़ने में है...जो शख्स अपनी स्पीच खत्म करने के बाद भरी सदन में उनसे(PM से) गले मिले, तो वे मिले हैं या मैं मिला हूं?' उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अफसोस तो ये है कि चापलूसी करने या ट्वीट करने वालों को पार्टी में पद मिला है।

पीएम मोदी की तारीफ

आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की और कहा, 'जिन लोगों को राज्यसभा में पीएम मोदी की स्पीच में कुछ दिखता है वो सही नहीं हैं। अगर कोई इतना अनपढ़ और जाहिल है तो वो मोदी की स्पीच पढ़े। मोदी साहब ने शादी नहीं की, बच्चे नहीं हैं.. मैं तो उनको बड़ा क्रूर आदमी समझता था। लेकिन उन्होंने तो इंसानियत दिखाई है।' उन्होंने कहा कि कम से कम मोदी और उनके गृह मंत्री फाइलें तो पढ़ते हैं।

Ghulam Nabi Azad: पूर्व कांग्रेस विधायक ने कहा, गुलाम नबी आजाद होंगे जम्मू-कश्मीर के सीएम

जयराम पर हमला

जयराम रमेश के बयान, 'आजाद का डीएनए मोडिफाइड हो गया' का जवाब देते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'पहले वे (जयराम रमेश) अपना DNA चेक करवाएं कि कहां के हैं और किस पार्टी से हैं, वह देखें कि उनका DNA किस-किस पार्टी में रहा है। बाहर के लोगों को कांग्रेस का अता-पता नहीं है। चापलूसी और ट्विट कर जिन्हें पद मिले अगर वे आरोप लगाएं तो हमें दुख होता है। मोदी तो बहाना है, जी23 की चिट्ठी लिखे जाने के बाद से उनका मेरे साथ विवाद है। वे कभी नहीं चाहते थे कि कोई उन्हें लिखे, उनसे सवाल करे... कई (कांग्रेस) बैठकें हुईं, लेकिन एक भी सुझाव नहीं लिया गया।' 

कांग्रेस से 'आजाद' होकर गुलाम नबी ने राहुल पर लगाएं गंभीर आरोप, बोले- रिमोट कंट्रोल मॉडल ने पार्टी को बर्बाद किया

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।