लाइव टीवी

Goa Deputy CM के व्हाट्सएप ग्रुप पर किसी ने शेयर की अश्लील क्लिप, शिकायत दर्ज

Updated Oct 19, 2020 | 23:51 IST

गोवा के डिप्टी सीएम ने गोवा पुलिस में एक अश्लील वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, कहा गया है कि उनके व्हाट्सएप ग्रुप में एक अश्लील वीडियो साझा किया गया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

पणजी: गोवा के उपमुख्यमंत्री चंद्रकांत कावलेकर ने सोमवार को गोवा पुलिस साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि अज्ञात व्यक्तियों ने उस व्हाट्सएप ग्रुप में एक अश्लील वीडियो (porn clips) साझा किया है, जिसका वह खुद हिस्सा हैं। कावलेकर ने साइबर सेल को दी अपनी शिकायत में कहा कि यह कथित वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप 'विलेजिज टू गोवा' पर भेजा गया था। उन्होंने बताया कि यह वीडियो रात 1.20 बजे भेजा गया, जब वह सो रहे थे।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, 'इस वीडियो को इस व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा गया, जहां मैं उसके सदस्यों में से एक हूं और यह जानबूझकर कुछ आपराधिक इरादे से मेरे नाम पर भेजा गया है।'

"मैसेज कई व्हाट्सएप ग्रुप में से केवल इस ग्रुप को भेजा गया"

उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'यह संदेश कई व्हाट्सएप समूहों (ग्रुप) में से केवल इस ग्रुप को भेजा गया था, जहां मैं सदस्य हूं। इसके अलावा, जिस समय यह संदेश भेजा गया था, मैं फोन की पहुंच में नहीं था और मैं उस समय सो रहा था।' कावलेकर ने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए इससे पहले भी प्रयास किए गए हैं।उन्होंने कहा, 'हाल के दिनों में मुझे बदनाम करने और जनता के सामने मेरी गलत छवि पेश करने की ऐसी कई कोशिशें हुई हैं।' उन्होंने ऐसे सभी उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने ऐसा कृत्य किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।