लाइव टीवी

Gorakhnath Temple Attack: योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर पहुंचकर घायल जवानों का जाना हाल,  मुर्तजा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड

Updated Apr 04, 2022 | 20:51 IST

Gorakhnath Temple Attack Update:गोरखनाथ मंदिर हमले के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंच गए हैं और घायल जवानों से मिले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दोनों घायल जवानों गोपाल गौड़ और अनिल पासवान से सीएम योगी ने मुलाकात की

CM Yogi arrives Gorakhnath and meet injured soldiers: गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षा कर्मियों पर हमले में घायल जवानों से मिलने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जवानों से घटना और उनकी हालत के बारे में पूछने के साथ ही उनके परिजनों से भी सीएम योगी ने बातचीत की और हर संभव मदद की बात कही।

गौर हो कि गोरखनाथ मंदिर के हमलावर मुर्तजा अब्बासी को दबोचने के दौरान घायल दोनों जवानों गोपाल गौड़ और अनिल पासवान से सीएम योगी ने मुलाकात की, मुर्तजा अब्बासी ने गोपाल और अनिल कुमार पासवान पर हमला कर दिया था जिसमें वह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'गोरखनाथ मंदिर' ही नहीं, इस एक कारण पूरी दुनिया में गोरखपुर के नाम है अनूठा रिकॉर्ड, क्या आप जानते हैं?

सीएम ने इस दौरान उनके साहस और पराक्रम की सराहना की। आश्वस्त किया कि उनके इलाज की जिम्मेदारी सरकार उठाएगी। वहीं हमलावर को बाइक से मंदिर छोड़ने वाले दो युवकों को एटीएस ने दबोचा है ऐसा दावा मीडिया रिपोर्टों में किया जा रहा है।

हमलावर मुर्तजा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया

गौर हो कि गोरखनाथ मंदिर में संडे को एक शख्स ने सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर हमला किया इस घटना में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं इस मामले के आरोपी आरोपी हमलावर मुर्तजा को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। भारी सुरक्षा के बीच आरोपी अहमद मुर्तजा को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।