लाइव टीवी

Gorakhpur:गोरखपुर में पंचायत चुनाव के नतीजे को लेकर धांधली का आरोप फूंक दी पुलिस चौकी 

Updated May 05, 2021 | 22:29 IST

Gorakhpur News:यूपी के गोरखपुर में पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगा उपद्रवियों ने चौकी फूंक दी है, इसके बाद पुलिसवालों ने भागकर जान बचाई  है।

Loading ...
गुस्साई भीड़ ने पहले तो पथराव किया बाद में नई बाजार पुलिस चौकी में आग लगा दी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बुधवार को बड़ी खबर सामने आई वहां पर पंचायत चुनाव रिजल्ट के बाद धांधली  का आरोप लगाते हुए गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी में आग लगा दी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि गोरखपुर जिले के वार्ड नंबर 60 और 61 के जिला पंचायत सदस्य पद में धांधली का आरोप लगाते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने नई बाजार पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया और वाहनों में भी आग लगा दी।

नई बाजार चौकी में कुछ पुलिसकर्मी मौजूद थे, इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आनन फानन में भागकर अपनी जान बचाई।इस समय वहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

कहा जा रहा है कि वार्ड नम्बर 60 से जिला पंचायत प्रत्याशी रवि प्रताप निषाद ने मतगणना के दौरान जीत हासिल किया था लेकिन प्रमाण पत्र गोपाल यादव को दे दिया गया। वहीं वार्ड नंम्बर 61 से कोदई निषाद विजयी घोषित हुए थे और इनकी जगह पर प्रमाण पत्र रमेश यादव को जारी कर दिया गया।

"तोड़फोड़ व आगजनी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी"

इसी को लेकर समर्थक गुस्सा गए जिसके बाद वहां अराजकता की स्थिति हो गई और गुस्साई भीड़ ने पहले तो पथराव किया बाद में नई बाजार पुलिस चौकी में आग लगा दी पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं भीड़ पर काबू पाने के लिए पीएसी के साथ ही आसपास के थानों की फोर्स बुला ली गई है, इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस का कहना है कि तोड़फोड़ व आगजनी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी और किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।