लाइव टीवी

सरकार ने की पुष्टि, पीएम मोदी आज अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में होंगे शामिल

Updated Aug 05, 2020 | 00:05 IST

PM Modi attendance for Ram temple bhoomi pujan: प्रधानमंत्री कार्यालय ने पुष्टि की है पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Loading ...
समारोह से पहले, प्रधानमंत्री हनुमानगढ़ी में 'पूजा और दर्शन' में भाग लेंगे

नई दिल्ली: भूमि पूजन ’की तारीखों की घोषणा के बाद पहली बार, भारत सरकार ने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार ( 5 अगस्त) को राम मंदिर के लिए बहुप्रतीक्षित अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधान मंत्री कार्यालय ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी कल अयोध्या में 'श्री राम जन्मभूमि मंदिर' के नींव के पत्थर रखने के सार्वजनिक समारोह में भाग लेंगे।"

इसके अलावा, समारोह से पहले, प्रधानमंत्री हनुमानगढ़ी में 'पूजा और दर्शन' में भाग लेंगे। "वह फिर श्री राम जन्मभूमि की यात्रा करेंगे जहां वह पूजा और‘ भगवान श्री रामलला विराजमान के दर्शन ’में भाग लेंगे। वह फिर पारिजात का पौधा लगाएंगे और बाद में भूमि पूजन करेंगे। ''

पीएम मोदी आधारशिला रखने के लिए एक पट्टिका का अनावरण भी करेंगे और 'श्री राम जन्मभूमि मंदिर' पर एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।