लाइव टीवी

Srinagar Grenade Attack: श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, सुरक्षाबलों को बनाया निशाना, 23 घायल, एक नागरिक की मौत

Updated Mar 06, 2022 | 18:33 IST

Grenade Attack in Srinagar:जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर दोपहर बाद ग्रेनेड हमले से दहल उठी, इस हमले में पुलिस के जवान समेत कुछ लोग घायल हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आतंकियों के अचानक हमले से इलाके में अफरा तफरी मच गई

नई दिल्ली: श्रीनगर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से अटैक किया है,  जिसमें करीब 23 लोग घायल हो गए, इन घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि आंतिकयों के इस हमले में एक सिविलियन की मौत हो गई है,वहीं घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर की अमीरा कदाल मार्केट में दोपहर बाद एक ग्रेनेड हमला हुआ जिसमें पुलिस के जवान समेत कुछ लोग घायल हो गए हमले किसने और क्यों किया ये साफ नहीं हो पाया है और ना ही अभी तक किसी ने इस ग्रेनेड हमले की जिम्मेदारी ली है।

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम के निशाने पर देश के कई नेता और बिजनेसमैन, रच रहा बड़ी साजिश, NIA का खुलासा

आतंकियों के अचानक हमले से इलाके में अफरा तफरी मच गई आनन फानन में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया जिससे इलाके में जबर्दस्त तनाव है।

पुलिस के मुताबिक शाम चार बजकर 20 मिनट पर आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला किया, घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।