लाइव टीवी

J&K Grenade Attack: आतंकियों ने किया कुलगाम के काजीगुंड डाक बंगले पर ग्रेनेड से हमला

Updated May 26, 2022 | 18:04 IST

J&K Qazigund Grenade Attack: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के काजीगुंड डाक बंगले पर ग्रेनेड से हमला किया गया है, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के सफाए में अर्धसैनिक बल जुटे हुए हैं वहीं मौका मिलने पर आतंकी कायराना हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं, गुरूवार को ऐसी ही एक घटना जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के काजीगुंड से सामने आई, जहां डाक बंगले पर ग्रेनेड से हमला किया गया, हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है।

काजीगुंड इलाके में स्थित डाक बंगले के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया इस हमले को अंजाम देकर आतंकी वहां से भाग निकले, बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ग्रेनेड डाक बंगले पर निशाना बनाकर फेंका था जो पहले ही गिरकर फट गया  बताते हैं कि गनीमत रही कि इस ग्रेनेड अटैक में कोई घायल नहीं हुआ है।

आतंकवादी अब गैर कश्मीरी नागरिकों और सुरक्षा बलों को अपना निशाना बना रहे हैं

इस घटना के बाद वहां अलर्ट है और पुलिस बल आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान में जुटे हैं, सुरक्षा बलों ने पूरे घटनास्थल को घेर लिया है. साथ ही सुरक्षाबलों के जवान सर्च अभियान चलाकर आतंकवादियों की तलाश कर रहे हैं। गौर हो कि घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार कोशिशें की जा रही हैं  लेकिन भारतीय सेना उनके हर दांव को फेल कर रहे हैं, वहीं हताश आतंकवादी अब गैर कश्मीरी नागरिकों और सुरक्षा बलों को अपना निशाना बनाने में लग गए हैं।

श्रीनगर एयरपोर्ट पर सेना के जवान के बैग से बरामद हुआ ग्रेनेड, पूछताछ में जुटी पुलिस

सुरक्षाबलों ने फायरिंग की और आंसू गैस के गोले दागे थे

वहीं एक दिन पहले बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को टेरर फंडिंग केस (Terror Funding Case) में कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई  इस बीच यासीन मलिक के घर के बाहर लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की साथ में नारे भी लगाए बवाल बढ़ने के बाद सुरक्षाबलों ने फायरिंग की और आंसू गैस के गोले दागे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।