लाइव टीवी

कश्मीर के शोपियां में सरे बाजार सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, गोली चलाते हुए हमलावर फरार

Updated Aug 05, 2020 | 19:31 IST

grenade attacks on security forces in Shopian:कश्मीर से आतंकियों के दुस्साहस की खबर सामने आई है,शोपियां के के एक व्यस्त इलाके कुछ संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंका वारदात सामने आई है बताया जा रहा है कि वहां के  बोन बाजार इलाके में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया है ये हमला दिनदहाड़े किया गया है, कहा जा रहा है कि सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया, हालांकि इसमें किसी नुकसान की खबर फिलहाल नहीं है।

बताया जा रहा है कि ग्रेनेड हमले व गोलीबारी के दौरान कोई सुरक्षाकर्मी घायल नहीं हुआ वहीं इस हमले के बाद हड़कंप मच गया और मौके पर अतिरिक्त सुरक्षाबलों को मौके पर बुला लिया गया वहीं इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश के लिए एरिए में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी संगठन बौखलाहट में ऐसी हरतकतों को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को एक पुलिस चौकी पर आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गये थे।पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के वानपोरा में रात करीब 9.10 बजे आतंकवादियों ने एक पुलिस बंकर पर ग्रेनेड फेंका था,उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने पुलिस चौकी की ओर गोलियां भी चलाईं, जिससे तीन कर्मियों को मामूली रूप से घायल हो गये थे।

जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने का एक साल पूरा होने पर घाटी में बीजेपी ने मनाया जश्न

भारतीय जनता पार्टी की कश्मीर इकाई ने जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे की समाप्ति का एक साल पूरा होने पर बुधवार को जश्न मनाया और संवैधानिक बदलाव का विरोध करने वालों पर आईएसआईएस से सहानुभूति रखने का आरोप लगाया। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और मिठाइयां बांटी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।