लाइव टीवी

'मोदी जी के बाद सोनिया गांधी को PM कैंडिडेट बनाएगी बीजेपी', बोले केजरीवाल, जानें क्या है माजरा

Updated Sep 13, 2022 | 16:11 IST

आप संयोजक केजरीवाल से सवाल किया गया कि यदि आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार गुजरात में आती है तो  पार्टी की ओर से कौन मुख्‍यमंत्री होगा ? उन्होंने इसपर बेहद दिलचस्प जबाव दिया।

Loading ...
गुजरात का केजरीवाल कौन होगा, दिल्ली के सीएम ने कहा कि समय पर बताया जाएगा

sonia gandhi bjp pm candidate: बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच तनातनी और वैचारिक मतभेद जगजाहिर है, ऐसे में ये सुनने में आए कि मोदी के बाद सोनिया गांधी को बीजेपी पीएम उम्मीदवार बनाएगी...सुनने में काफी अटपटा लगता है, दरअसल ये बात आप संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक सवाल के जबाव में कही।

सत्तारूढ़ बीजेपी को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने कहा-बीजेपी जा रही है, आम आदमी पार्टी (AAP) आ रही है, गुजरात राज्य में जो भी घोटाले हुए हैं, उनकी जांच की जाएगी और जनता को उनका पैसा वापस दिलाया जाएगा।

मेधा पाटकर को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सोनिया गांधी को पीएम बनाना चाहती है।

दरअसल बीजेपी की ओर से यह आरोप लगाए जाने पर कि 'आप' मेधा पाटकर को गुजरात में सीएम उम्मीदवार बना सकती है, ये बात सामने आई है। केजरीवाल ने आगे कहा कि ये लोग चुनाव हार रहे हैं. इसलिए ऐसे कुतर्क कर रहे हैं, इससे गुजरात की जनता का भला नहीं होने वाला।

Gujarat: हमें BJP के नेता नहीं कार्यकर्ता चाहिए, उन्हें तोड़कर AAP में ले लाओ- केजरीवाल ने बताया कैसे गुजरात जीतेगी उनकी पार्टी

कहां से निकली ये बात!

बताते हैं कि बीजेपी गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने पिछले दिनों मेधा पाटकर को लेकर बयान दिया जिससे ये बात आगे बढ़ी, पाटिल ने पाटेकर को 'शहरी नक्सली' और 'कट्टर गुजरात विरोधी' बताया और दावा किया कि AAP गुजरात के अगामी विधान सभा चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में पेश करने की प्लानिंग कर रही है।

यह पूछने पर कि गुजरात का केजरीवाल कौन होगा, दिल्ली के सीएम ने कहा कि समय पर बताया जाएगा, गुजरात की जनता ये तय करेंगे कि कि उन्हें क्या चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।