लाइव टीवी

Gujarat Elections 2022: गुजरात चुनाव में AAP सांसद राघव चड्ढा को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी, दोहरायेंगे पंजाब जैसी जीत!

Updated Sep 16, 2022 | 00:11 IST

Raghav Chadha in Gujarat Elections: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AAP सांसद राघव चड्ढा को अहम जिम्‍मेदारी मिल सकती है, ऐसा सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है।

Loading ...
बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है
मुख्य बातें
  • गुजरात चुनाव में AAP सांसद राघव चड्ढा को अहम जिम्‍मेदारी मिल सकती है
  • राघव चड्ढा को युवाओं के बड़े चेहरे के तौर पर देखा जाता है
  • उन्हें पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत का एक अहम सूत्रधार माना जाता है

AAP MP Raghav Chadha in Gujarat Elections 2022: देश के अहम राज्य गुजरात में साल के अंत में चुनाव होने हैं, इसे लेकर सभी पार्टियां जहां संजीदा हैं वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) इस चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ने की तैयारी में जुटी नजर आ रही है, कहा जा रहा है कि पार्टी का युवा चेहरा और AAP सांसद राघव चड्ढा को इस इलेक्शन में आम आदमी पार्टी अहम चेहरा बनाने जा रही है।

गौर हो कि दिल्‍ली और पंजाब में सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी के लिए गुजरात, अगला बड़ा टारगेट है,  पार्टी सूत्रों के मुताबिक राघव को गुजरात का सह प्रभारी बनाया जा सकता है गौर हो कि वो इस समय पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सलाहकार समिति के अध्यक्ष हैं इससे पहले राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी  के पंजाब विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी थे।

कहा ये भी जा रहा है कि प्रचार अभियान के लिए किसी बड़े युवा लीडर को उतारने की योजना पार्टी बना रही है, ऐसे में सांसद राघव चड्ढा वह शख्‍स हो सकते हैं जो गुजरात चुनाव में AAP के लिए अहम होंगे।

'मोदी जी के बाद सोनिया गांधी को PM कैंडिडेट बनाएगी बीजेपी', बोले केजरीवाल, जानें क्या है माजरा

राघव चड्ढा युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय  

बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। राघव चड्ढा को युवाओं के बड़े चेहरे के तौर पर देखा जाता है, वह युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय भी हैं इसलिए आप इसका फायदा उठाने के लिए उन्हें जिम्मेदारी देने की योजना पर पार्टी गंभीरता से विचार कर रही है।

राघव पंजाब में AAP  की जीत के एक अहम सूत्रधार 

राघव चड्ढा को पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत का एक अहम सूत्रधार माना जाता है। वह पंजाब विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी थे, इस साल की शुरुआत में पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत में भी अहम भूमिका रही थी, उन्‍होंने दिल्ली और पंजाब दोनों ही में अहम पदों पर काम किया है और पार्टी में उन्हें युवा पीढ़ी के बीच काफी लोकप्रिय चेहरे के रूप में देखा जाता है। 

राघव चड्ढा लगातार गुजरात में एक्टिव

राघव चड्ढा लगातार गुजरात में एक्टिव भी हैं वह बीच-बीच में राज्य का दौरा कर रहे हैं और चुनाव को लेकर बैठकें भी कर रहे हैं वो बीजेपी पर हमलावर हैं, हाल ही में उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव में लड़ाई भारतीय जनता पार्टी के 'फर्जी गुजरात मॉडल' और 'केजरीवाल के असली शासन मॉडल' के बीच होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।