लाइव टीवी

गुजरात के गांधीनगर में बड़ा हादसा, पानी की टंकी की सफाई के दौरान 5 मजदूरों की मौत

Updated Nov 06, 2021 | 17:55 IST

गुजरात के गांधीनगर में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक केमिकल कंपनी से जुड़ी पानी की टंकी को साफ करते वक्‍त पांच मजदूरों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि मजदूरों की मौत दम घुटने के कारण हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुजरात के गांधीनगर में बड़ा हादसा, पानी की टंकी की सफाई के दौरान 5 मजदूरों की मौत (तस्‍वीर साभार: iStock)

गांधीनगर : गुजरात के गांधीनगर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पानी की टंकी की सफाई के दौरान पांच मजदूरों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि यह पानी की टंकी एक केमिकल कंपनी की थी और उसमें गंदगी जमा हो गई थी, जिसे साफ करने के लिए मजदूरों को अंदर उतारा गया था।

बताया जा रहा है कि गंदगी के कारण पानी की टंकी में जहरीली गैस भर गई थी और इस वजह से मजदूरों का दम घुट गया। मामले की जांच की जा रही है। यह घटना गुजरात में गांधीनगर जिले में कलोल के खटराज गांव में हुई, जहां मजदूरों को पानी की गंदी टंकी साफ करने का जिम्‍मा दिया गया था।

घटना के बाद यहां चीख-पुकार मच गई और लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने पांचों मजदूरों के शव को पानी की टंकी से बाहर निकाला।

यह घटना कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है। हालांकि शुरुआती जांच के आधार पर इसकी वजह टंकी में गंदगी और जहरीली गैस को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि टंकी के भीतर मजदूरों की मौत दम घुटने के कारण हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।