लाइव टीवी

Gujarat: मसीहा बने गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी, ब्रिज से आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला की बचाई जान

Updated Apr 03, 2022 | 12:01 IST

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने एक आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला की जान बचा ली। जिस समय सांघवी काफिले के साथ जा रहे थे उसी दौरान एक महिला पुल पर आत्महत्या करने जा रही थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गुजरात के गृहमंत्री ने बचाई आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला की जान
मुख्य बातें
  • गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने महिला को आत्महत्या करने से बचाया
  • उमरा ब्रिज पर काफिले के साथ निकल थे हर्ष सांघवी
  • बाद में पुलिस ने महिला को पुलिस स्टेशन बुलाया

सूरत: गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने शनिवार को एक महिला की उस समय जान बचाई जब महिला आत्महत्या करने जा रही थी। दरअसल हर्ष सांघवी अपने काफिले के साथ जा रहे थे तो इसी दौरान उन्होंने देखा की सूरत पाल उमरा ब्रिज पर एक महिला सुसाइड करने जा रही है। उन्होंने तुरंत अपना काफिला रोका और महिला को सुसाइड करने से रोका। सांघवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

महिला को समझाया

अपने काफिले के साथ रूके और महिला को 5 मिनट तक समझाया गया। महिला घर नहीं जाना चाहती थी लेकिन हर्ष सांघवी ने काफी समझाया। बाद में युवती को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इससे पहल हर्ष संघवी ने रेप को लेकर कहा है कि बलात्कार के लिए मोबाइल पर उपलब्ध गंदे वीडियो भी जिम्मेदार हैं। इसके लिए केवल पुलिस को दोष नहीं देना चाहिए। सांघवी ने कहा कि मोबाइल फोन पर गंदे वीडियो तक आसान पहुंच और समाज की विकृत मानसिकता बलात्कार के लिए जिम्मेदार कारणों में से एक है। 

गुजरात: कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पति ने घर से निकाला, नहीं दूंगी तलाक

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।