लाइव टीवी

गृह मंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा सीएम, कहा- "हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है, पूरा करेगी कार्यकाल"

Updated Jan 12, 2021 | 23:37 IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे वहां उनकी कुछ अहम मुद्दों पर बात हुई।

Loading ...
सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है

नई दिल्ली: किसान आंदोलन जारी है इस बीच बीजेपी जेजेपी की गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंगलवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई, इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला मौजूद रहे वहीं बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भी इस बैठक में थे। बताया जा रहा है कि किसानों के आंदोलन सहित कुछ अहम मुद्दों पर होम मिनिस्टर के साथ चर्चा की गई।

गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन कृषि कानून और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गृहमंत्री से बातचीत हुई, सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना निर्णय लिया है सुप्रीम कोर्ट ने कानून को स्टे कर दिया है,एक कमेटी बनाई है, कमेटी सुप्रीम कोर्ट को रिपोर्ट देगी,इन सभी विषयों पर गृह मंत्री से बातचीत हुई है। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि 26 जनवरी राष्ट्रीय उत्सव है, वह कार्यक्रम अच्छे से हो जाए यह शांति पूर्वक हो जाए इन सभी विषयों पर बातचीत हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि यह आशा की जाती है कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टे लगा दिया है अब किसान बंधु आंदोलन को स्थगित कर देंगे

इसके अलावा सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है,  जो राजनीतिक अटकलें लगाई जाती है उन अटकलों में कोई दम नहीं है हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है पूरा कार्यकाल करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।