लाइव टीवी

कुमारस्वामी फिर रोए, बोले- मैं सीएम पद नहीं, सिर्फ आपका प्यार चाहता हूं [VIDEO]

Updated Nov 27, 2019 | 17:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी एक बाद फिर रोने लगा। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति की जरूरत नहीं है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Kumaraswamy again breaks down: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी फिर रोए

बैंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी एक बार फिर रोए। उन्होंने मांड्या में एक सभा को संबोधित करते हुए रोने लगे और कहा कि मुझे राजनीति की जरूरत नहीं है, मैं सीएम पद नहीं चाहता। मैं सिर्फ आपका प्यार चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि मेरा बेटा क्यों हार गया। मैं नहीं चाहता था कि वह मांड्या से चुनाव लड़े लेकिन मांड्या के मेरे अपने लोग उसे चाहते थे लेकिन उसका साथ नहीं दिया जिससे मुझे आघात लगा। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि कुमारस्वामी ने कहा हो कि मुझे राजनीति की जरूरत नहीं है। इससे पहले जब अगस्त महीने में उनकी सरकार गिर गई थी तब मायूस होकर उन्होंने कहा था कि राजनीति अच्छे लोगों के लिए नहीं है और इसमें जातिवाद है। उन्होंने कहा था कि मैं राजनीति से दूर जाने के बारे में सोच रहा हूं। मैं गलती से राजनीति में आ गया। मैं एक्सीडेंटली मुख्यमंत्री बन गया था। भगवान ने मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया। मैं वहां किसी को संतुष्ट करने के लिए नहीं था। 14 महीनों में, मैंने राज्य के विकास के लिए अच्छा काम किया, मैं संतुष्ट हूं।

 लोकसभा चुनाव के दौरान अपने बेटे निखिल के लिए प्रचार करते हुए कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भावुक हो गए थे और अपने आंसू जनता के सामने नहीं छिपा पाए थे और रोने लगे थे। उन्होंने कहा था कि मीडिया में मेरे बारे में झूठी खबरें फैलाई जा रही  हैं।

कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के विश्वास मत हारने के बाद कुमारस्वामी ने 26 जुलाई को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्हें 105 के मुकाबले 99 वोट मिले थे। उसके बाद कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।