लाइव टीवी

Kullu accident : कुल्लू में बस खाई में गिरी, 12 की मौत, स्कूली बच्चे भी थे सवार

Updated Jul 04, 2022 | 13:41 IST

Kullu bus accident : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां कुल्लू जिले की सैंज घाटी के जंगला में एक निजी बस सड़क से नीचे पलट गई। इस सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कुल्लू में भीषण सड़क हादसा।

Kullu bus accident : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां कुल्लू जिले की सैंज घाटी के जंगला में एक निजी बस सड़क से नीचे पलट गई। इस सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। प्रशासन की टीम मौके की ओर रवाना हुई। यह बस सैंज घाटी के शेंशर से सैंज की ओर आ रही थी। उसी दौरान जंगला नामक जगह पर कैंची मोड़ में यह बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। 

बस में स्कूली बच्चे भी सवार थे
बताया जा रहा है कि इस बस में स्थानीय लोगों के अलावा स्कूली बच्चे भी सवार थे जो सैंज स्कूल की ओर आ रहे थे। फिलहाल कितने लोग इस बस में सवार थे इसके बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है और पुलिस टीम को मौके की ओर रवाना कर दिया गया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है और पुलिस टीम को मौके की ओर रवाना कर दिया गया है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी
कुल्लू बस दुर्घटना पर हिमाचल प्रदेश के मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि अभी तक 12 लोगों की मौत होने की रिपोर्ट मिली है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बस में ड्राइवर और कंडक्टर सहित कुल 15 ही लोगों के होने की जानकारी है। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।