लाइव टीवी

Himachal: कहां है 15 लाख का पापड़- PM मोदी के मुफ्त रेवड़ी वाले बयान पर भगवंत मान का पलटवार

Updated Aug 25, 2022 | 15:50 IST

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया इन दिनों बीजेपी के निशाने पर हैं। बीजेपी उनपर नई शराब नीति के तहत हुए घोटाले में शामिल होने का आरोप लगा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उना में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंजाब सीएम भगवंत मान
मुख्य बातें
  • हिमाचल दौरे पर हैं पंजाब के सीएम भगवंत मान
  • भगवंत मान के साथ हैं सिसोदिया भी मौजूद
  • हिमाचल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है AAP

गुरुवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे। जहां उन्होंने आगमी चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की। इस दौरान दोनों नेताओं ने केंद्र और राज्य दोनों ही सरकारों पर जमकर हमला बोला।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पीएम मोदी के मुफ्त रेवडियों वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जो 15 लाख का पापड़ बेचा था वो कहां हैं। उन्होंने कहा- जो आपने हर आदमी के खाते में 15 लाख वाला पापड़ बेचा था वो कहां गया।

भगवंत मान ने कहा कि जनता सोते हुए भी सरकार को टैक्स दे रही है, फिर कैसे खजाना खाली हो जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों के पैसे को वापस लोगों तक भेज रही है, कर्ज लेकर वो योजनाएं नहीं चला रही हैं। केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी बनी है जो आम लोगों को सत्ता के गलियारों तक पहुंचाती है।

मान यहीं नहीं रुके उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में केंद्र की मौजूदा और पिछली सरकारों को घेरते हुए कहा- "मेडिकल कॉलेज बनाने में हम कितना पिछड़ चुके हैं इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि आज से 25 साल पहले आजाद हुए देश युक्रेन में 75 साल पहले आजाद हुए भारत के छात्र पढ़ने जा रहे हैं!"

वहीं मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि एकमात्र अरविंद केजरीवाल ऐसे नेता हैं जो चुनाव में गारंटी देते है। उन्होंने पंजाब की जनता से कहा कि अपने दिल्ली वाले रिश्तेदारों से पूछना, हमने वहां काम किया हो तो ही वोट देना, वरना मत देना। ये कहने की हिम्मत किसी और पार्टी के नेता में नहीं है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी ने हिमाचल की जनता के लिए दूसरी गारंटी की भी घोषणा की। आप ने वादा किया कि सत्ता में आने पर वो दिल्ली और पंजाब की तरह हिमाचल में भी स्वास्थ्य सेवा देगी। मोहल्ला क्लीनिक खोला जाएगा, जहां मुफ्त इलाज मिलेगा। साथ ही अगर भारतीय सेना और हिमाचल पुलिस का कोई जवान शहीद होता है तो उनके परिवार को एक करोड़ की सम्मान राशि दी जाएगी।   

ये भी पढ़ें- 'सरकार नहीं रिवाज़ बदलेगी और दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी' हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर से Exclusive बातचीत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।