लाइव टीवी

Wishes for Amit Shah:गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, लोगों ने की अच्छी सेहत की दुआएं

Updated Aug 02, 2020 | 17:46 IST

Wishesh for Recovery of Home Minister Amit Shah:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं, इसकी जानकारी होते ही उनकी रिकवरी और अच्छी सेहत के लिए सोशल मीडिया पर ट्टीट की सिलसिला शुरु हो गया।

Loading ...
गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, एक ट्वीट में यह जानकारी दी, उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स के कहने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी सेहत और जल्दी रिकवरी के लिए तमाम मैसेज सर्कुलेट होने लगे, इसमें तमाम राजनेताओं के अलावा समाज के तमाम तबकों के मैसेज आ रहे हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रिपोर्ट आने के बाद लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को आइसोलेट करवा कर अपनी जांच कराएं, उन्होंने कहा मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में कुछ लक्षण आए थे जिसके बाद टेस्ट कराया। 

सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर ट्टीट होने लगे- 


गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। वो सभी से यह भी अपील करते हैं कि लक्षण दिखने पर ना घबराएं और अस्पताल में जांच कराएं, बचाव ही इसका इलाज है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।