लाइव टीवी

हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ओडिशा में पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

Updated Sep 18, 2022 | 00:07 IST

Odisha: अधिकारी ने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मरम्मत कार्यों के लिए अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है। ‘डाउन लाइन’ पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित नहीं हुई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ओडिशा में पटरी से उतरी।

Odisha: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस शनिवार को ओडिशा के भद्रक के पास पटरी से उतर गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पूर्व तटीय रेलवे (ईसीआर) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अचानक ब्रेक लगाने से इंजन के बाद लगे गार्ड सह-सामान वैन (एसएलआर) के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए, ट्रेन ने एक बैल को टक्कर मार दी।

हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ओडिशा में पटरी से उतरी

Train Accident : एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस नासिक के पास पटरी से उतरी, दो लोग हुए घायल, किसी की मौत नहीं

घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

अधिकारी ने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मरम्मत कार्यों के लिए अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है। ‘डाउन लाइन’ पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित नहीं हुई हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘ रेल सेवा बहाल करने में 30 मिनट से एक घंटे का वक्त लगेगा।’’ सभी यात्री डिब्बे पटरी पर है, केवल एसएलआर डिब्बा पटरी से उतरा है।

Bikaner-Guwahati Express पटरी से उतरी, 3 लोगों की मौत और 13 अस्पताल में भर्ती, PM मोदी ने किया CM ममता को फोन

उन्होंने कहा, ‘‘ चूंकि यह दोहरी लाइन है, इसलिए इससे ट्रेन के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मरम्मत कार्य में भी कोई बाधा नहीं आएगी।’’ गौरतलब है कि ट्रेन में दो एसएलआर डिब्बे होते हैं-एक इंजन के पीछे और दूसरा ट्रेन के अंत में।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।