लाइव टीवी

कोरोना के डर से पति-पत्नी ने किया सुसाइड, पंजाब के अमृतसर में हुई दर्दनाक घटना

Updated Apr 04, 2020 | 01:07 IST

महामारी कोरोना वायरस का खतरा देश में फैलता ही जा रहा है और लोग इसके चलते लॉकडाउन हैं वहीं इस बीमारी के चलते देश में अबतक 62 लोगों की जान जा चुकी है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना वायरस दुनिया के कई देशों में अपना कहर फैला रहा है इसके चलते लाखों संक्रमित हैं और हजारों की जान जा चुकी है, वहीं इसका खौफ भी लोगों पर असर डाल रहा है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पंजाब के अमृतसर में कोरोना के डर से खुदकुशी का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि यहां एक पति-पत्नी ने कोरोना वायरस के लक्षणों के डर की वजह से आत्महत्या कर ली।

यह घटना अमृतसर के सठियाला गांव में हुई वहां रहने वाले 57 साल के बलविंदर सिंह और उनकी पत्नी गुरजिंदर कौर जो 55 साल की थीं उन्होंने आत्‍महत्‍या कर ली, कहा जा रहा है कि उन्‍होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उन्‍हें टेंशन हो गई है।

बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक हरकिशन सिंह ने कहा कि दोनों ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होंने लिखाहै कि वे “कोरोना वायरस के कारण” अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं।

डीएसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस मामले कीजांच कर रही है।पंजाब में कोरोना वायरस के अब तक 53 पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं।

ऐसा ही एक मामला यूपी के शामली में भी सामने आया था
इससे पहले के शामली में क्वारनटीन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर लिया। यह युवक दो दिन पहले ही अपने गांव आया था। सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उसे क्वारनटीन वार्ड में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली।

वहीं हाल ही में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भी एक कोरोना वायरस के मरीज ने खुदकुशी की थी। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।