लाइव टीवी

[VIDEO] संतुलन खोकर फ्लाईओवर से सीधे नीचे गिरी कार, मौके पर एक महिला की मौत

Updated Nov 23, 2019 | 18:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हैदराबाद में फ्लाइओवर पर जा रही एक कार का संतुलन खो गया जिसके बाद वह सीधे नीचे आ गिरी इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
फ्लाअओवर से नीचे गिरी कार, हादसे में एक की मौत

नई दिल्ली : हैदराबाद के रायदुरगम इलाके में फ्लाइओवर पर जा रही एक कार ने अपना संतुलन खो दिया जिसके बाद वहां बड़ा हादसा हो गया। संतुलन खोने के बाद कार फ्लाइओओवर से सीधे नीचे आ गिरी और इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। ये पूरी घटना रायदुरगम में बायोडायवर्सिटी जंक्शन के पास स्थित फ्लाइओवर पर घटी। 

जैसे ही कार उपर से नीचे गिरी, नीचे जा रहे एक पैदल यात्री इसकी चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कार ड्राइवर और दो अन्य लोगों के भी गंभी रुप से घायल होने की सूचना है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम मेयर ने मृतका के परिवार को 5 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने की घोषणा की है। इसके साथ ही जो लोग घायल हुए हैं उन्हें मेडिकल सुविधा की सारी खर्चे प्रदान किए जाएंगे। हादसे को देखते हुए बायोडायवर्सिटी जंक्शन के पास फ्लाइओवर को तीन दिनों के लिए बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

ये हादसा इतना भीषण था कि जब फ्लाईओवर से कार नीचे गिरी तो वहां लगे पेड़ की टहनियों को तोड़ते हुए आई। इस हादसे के बाद वहां भारी संख्या में भीड़ जुट गई जिसके कारण काफी देर कर यातायात बाधित रहा।

बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले भी बायोडायवर्सिटी फ्लाईओवर पर एक हादसा हुआ था जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।  खतरे को देखते हुए नगर निगम प्रशासन ने 3 दिनों के लिए फ्लाईओवर पर वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।