लाइव टीवी

IAS टीना डाबी और अतहर की लव स्टोरी हुई खत्म, कोर्ट ने तलाक पर लगाई मुहर

Updated Aug 11, 2021 | 09:34 IST

Tina Dabi and Athar Khan: भारतीय प्रशासनिक सेवा के दो होनहार अफसर टीना डाबी और अतहर खान की लव स्टोरी का फाइनली The End हो गया है। जयपुर की अदालत ने दोनों के तलाक की अर्जी पर मुहर लगा दी है।

Loading ...
IAS टीना डाबी और अतहर की लव स्टोरी हुई खत्म,तलाक पर लगी मुहर
मुख्य बातें
  • टीना और अतहर ने साल 2018 में की थी शादी, दोनों सिविल सेवा में टॉपर रहे हैं
  • कुछ समय पहले ही दोनों के रिश्ते में आ गई थी खटास, दर्ज की थी तलाक की अर्जी

जयपुर: मशहूर आईएएस कपल टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर खान का मंगलवार को कानूनी तौर पर तलाक हो गया है। जयपुर में फैमिली कोर्ट नंबर 1 ने आपसी सहमति से पिछले साल नवंबर में दायर उनकी याचिका पर फैसला करने के बाद तलाक की अर्जी पर अपनी मुहर लगा दी। कोर्ट ने स्पेशल मैरिज एक्ट की धारा 28 के तहत दोनों के तलाक को अपनी मंजूरी दी।

2018 में की थी शादी
2016 बैच के आईएएस टॉपर्स टीना डाबी और अतहर खान की शादी 20 मार्च 2018 को जयपुर में हुई थी।  कश्मीर के रहने वाले अतहर खान ने 2015 में आयोजित यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था, जबकि टीना डाबी ने परीक्षा टॉप की थी। दोनों को राजस्थान कैडर आवंटित किया गया था। टीना ने भी प्रशिक्षण के दौरान योग्यता क्रम में प्रथम स्थान प्राप्त किया और राष्ट्रपति पदक प्राप्त हासिल किया था।

हिंदू महासभा ने शादी को लव जिहाद दिया था करार
पिछले साल टीना द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने सरनेम से 'खान' हटाने के बाद ही कयासबाजी शुरू हो गई थी कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लगभग उसी समय, खान ने भी कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीना को अनफॉलो कर दिया था। अतहर खान फिलहाल कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर हैं। टीना और अतहर खान की शादी तब सुर्खियों में आई थी जब हिंदू महासभा ने इसे 'लव जिहाद' करार दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।