लाइव टीवी

The Kashmir Files विवाद पर  MP के IAS नियाज खान बोले- निर्माता मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाएं

Updated Mar 19, 2022 | 20:35 IST

''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म पर देश में विवाद जारी है और इसे लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियायें सामने आ रही हैं, वहीं मध्य प्रदेश के एक IAS भी इस विवाद में शामिल हो गए हैं।

Loading ...
IAS नियाज खान बोले- निर्माता मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाएं (फोटो साभार-फेसबुक)

IAS Niyaz Khan on The Kashmir Files Contoversy: कश्मीरियों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) पर सियासत के बीच मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान भी शामिल हो गए हैं उन्होंने विवेक अग्निहोत्री का नाम लिए बिना कहा कि निर्माता मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाएं।

गौर हो कि 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर प्रदेश सहित देश में विवाद बढ़ता जा रहा है और लोग फिल्म की अपने-अपने हिसाब से व्याख्या कर रहे हैं वहीं फिल्म के निर्माता को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मुस्तफा कमाल ने कहा- कश्मीरी पंडितों ने मर्जी से कश्मीर से पलायन किया, BJP ने किया पलटवार

IAS अधिकारी नियाज खान ने इसे लेकर ट्वीट किया- कश्मीर फाइल ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है, उन्हें पूरे सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की अनुमति दी जानी चाहिए, निर्माता को कई राज्यों में बड़ी संख्या में मुसलमानों की हत्याओं को दिखाने के लिए भी एक फिल्म बनानी चाहिए, मुसलमान कीड़े नहीं, बल्कि इंसान हैं और देश के नागरिक हैं।

IAS नियाज खान ने एक और ट्वीट किया उसमें उन्होंने लिखा- अलग-अलग मौकों पर मुसलमानों के नरसंहार को दिखाने के लिए एक किताब लिखने की सोच रहा हूं ताकि निर्माता कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बना सकें जिससे अल्पसंख्यकों के दर्द और पीड़ा को भारतीयों के सामने लाया जा सके।

नियाज खान के ट्वीट पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा भड़के

'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी नियाज खान के ट्वीट पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा भड़क उठे हैं। विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है शर्मा ने नियाज से पूछा कि भारत में मुसलमानों को कहां मारा जा रहा है? उन्होंने नियाज खान की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा है कि- वे आईएएस अधिकारी हैं और मुसलमानों के प्रति उनके द्वारा चिंता जताना, संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) आचरण के विपरीत है इस पर सरकार से कार्रवाई करने की मांग भी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।