लाइव टीवी

बिहार में चुनावी नतीजों के बीच Sanjay Raut ने ये किस पर कसा तंज? इस ट्वीट पर खुद ही हो गए ट्रोल!

Updated Nov 10, 2020 | 12:04 IST

शुरुआती रुझानों के उलट बिहार चुनाव परिणाम के आंकड़े अब नीतीश कुमार की एनडीए सरकार का राजतिलक करने को आतुर दिख रहे हैं। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
संजय राउत
मुख्य बातें
  • बिहार के चुनावी परिणाम शुरुआती रुझानों के बीच संजय राउत ने किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
  • लगातार बदलते आंकड़ों के साथ बदल रहा नतीजों का रुख

मुंबई: मंगलवार को आखिरकार बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए और सिर्फ इस एक राज्य के लोग या सियासी हस्तियां ही नहीं बल्कि पूरे देश की राजनीतिक पार्टियों और नेताओं की नजरें इन परिणामों पर टिकी हुई हैं। मंगलवार, 10 नवंबर की सुबह मतगणना की शुरुआत में रुझानों का जो रुख देखने को मिल रहा था, वह धीरे-धीरे बदल गया। जहां पहले तेजस्वी के चेहरे वाला महागठबंधन आगे निकलता नजर आया, वहीं कुछ समय बाद आंकडे़ नीतीश कुमार की जेडीयू-बीजेपी गठबंधन सरकार का राजतिलक करने का आतुर नजर आए। हालांकि इस बीच संजय राउत का एक ट्वीट चर्चा में आ गया।

बीजेपी से अलग होकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनाने वाली शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने ट्वीट को देखकर लगा मानो इशारों ही इशारों में किसी दिशा में सियासी तीर छोड़ा गया हो। राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बादशाह तो वक्त होता है, इंसान तो यूं ही गुरूर करता है।'

अब यहां किस इंसान की ओर इशारा है यह तो संजय राउत ही जानते हैं लेकिन चूंकि ट्वीट सुबह 8 बजकर 10 मिनट के करीब किया गया और उस समय रुझानों में महागठबंधन आगे जाता दिख रहा था तो अटकलें ये हैं कि निशाना बीजेपी पर रहा होगा।

राउत के यह ट्वीट करने की ही देर थी कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन कई मामलों की याद दिला दी जिनके लिए शिवसेना बीते कुछ समय से चर्चा में रही है। चाहे एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना का रुख हो या फिर पत्रकार अरनब गोस्वामी के खिलाफ पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई, लोगों ने राउत को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

कुछ यूजर्स को कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद एक्ट्रेस की ओर से दिए बयान की याद आ गई- 'ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। आज मेरा घर टूटा है- कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।'

खैर शुरुआती रुझानों के उलट अब एनडीए के पक्ष में झुके पलड़े ने भी समय के साथ बदलती परिस्थिति के बारे में काफी कुछ कह दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।