लाइव टीवी

UP: मऊ में SP नेता राजीव राय के घर पर इनकम टैक्स की रेड, बाहर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

Updated Dec 18, 2021 | 10:31 IST

यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी नेता राजीव राय के घर पर इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमारी की है। राय के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Loading ...
UP: मऊ में SP नेता राजीव राय के घर पर इनकम टैक्स की रेड
मुख्य बातें
  • यूपी के मऊ में Samajwadi Party नेता राजीव राय के घर इनकम टैक्स का छापा
  • छापेमारी के दौरान घर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात
  • फिलहाल आयकर विभाग ने छापेमारी को लेकर जारी नहीं किया है कोई बयान

मऊ: समाजवादी पार्टी के नेता और राष्ट्रीय महासचिव राजीव राय के घर पर आयकर विभाग (Income Tax)ने छापेमारी की है।  यह छापेमारी उनके घर मऊ में हुई है जहां घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। माना जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम यहां कुछ पूरी तलाशी अभियान के बाद ही निकलेगी। इसके अलावा आयकर विभाग कुछ अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर सकती है। 

छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए राजीवा राय ने कहा, 'यह इनकम टैक्स विभाग है। मेरी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि या काला धन नहीं है। मैं लोगों की मदद करता हूं और सरकार को यह पसंद नहीं आया। यह उसी का परिणाम है। आप कुछ भी करेंगे तो वीडियो बनाएंगे, एफआईआर कराएंगे, बेवजह केस लड़ेंगे। कोई फायदा नहीं है चलो प्रक्रिया पूरी करें।'

घर के बाहर पुलिसबल तैनात

छापेमारी की खबर मिलते ही राजीव राय के घर के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक भी जुट गए हैं। इस रेड में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए यहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। राजीव राय के घर पर छापा पड़ने के बाद इस पर राजनीतिक बयानबाजी होना भी तय माना जा रहा है और जल्द ही समाजवादी पार्टी इसे चुनाव से जोड़कर भाजपा सरकार पर अपने हमले और तेज कर सकती है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।