लाइव टीवी

IndiGo Karachi Landing:शारजाह से हैदराबाद आ रही 'इंडिगो फ्लाइट' की पाकिस्तान के कराची में "इमरजेंसी लैंडिंग"

Updated Jul 17, 2022 | 10:27 IST

IndiGo Flight Landing in Karachi: शारजाह से भारत आ रहे इंड‍िगो के एक प्‍लेन में खराबी की घटना के बाद उसकी पाकिस्‍तान के कराची में आपात लैंडिंग कराई गई है।

Loading ...
दो सप्ताह में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है
मुख्य बातें
  • फ्लाइट शारजाह से हैदराबाद जा रही थी
  • तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट की लैंडिंग की गई है
  • एयरलाइन कराची में एक और विमान भेजने की योजना बना रही है

IndiGo Sharjah-Hyderabad flight Landing in Pakistan: पाकिस्तान के कराची में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिग की गई है, बताया जा रहा है फ्लाइट शारजाह से हैदराबाद  (IndiGo Sharjah-Hyderabad flight) जा रही थी मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट की लैंडिंग की गई है ऐसा बताया जा रहा है।

पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद इंडिगो शारजाह-हैदराबाद की उड़ान को पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया, जिसकी हवाई अड्डे पर जांच की जा रही है। एयरलाइन कराची में एक और विमान भेजने की योजना बना रही है गौर हो कि दो सप्ताह में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है।

यूएई के शारजाह शहर से भारत के हैदराबाद जा रहे इस व‍िमान के इंजन में खराबी आ गई थी। इसके बाद पायलट ने पाकिस्‍तानी एटीसी से इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी थी, कराची एयरपोर्ट के अधिकारियों ने भारतीय व‍िमान के लैंड करने की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों को दूसरे विमान से हैदराबाद लाया जाएगा बता दें कि दो सप्ताह में कराची में भारतीय विमान की ये दूसरी इमरजेंसी लैंडिंग है।

दिल्ली से दुबई जा रहे 'स्पाइसजेट विमान' की कराची में 'इमरजेंसी लैंडिंग'

गौर हो कि अभी हाल ही में 5 जुलाई को विमानन कंपनी स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की आपात लैंडिंग पाकिस्तान के शहर कराची में हुई थी, बताया जा रहा है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया था, स्पाइसजेट का विमान एसजी-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था, विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे। बता दें कि हाल के दिनों में स्पाइसजेट के कई विमानों के साथ घटनाएं हुई हैं और उन्हें आपात लैंडिंग करनी पड़ी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।