लाइव टीवी

इनेलो की 25 सितंबर की रैली में होगा विपक्षी एकता का प्रदर्शन, नीतीश, शरद पवार, अखिलेश समेत जुटेंगे कई नेता

Updated Sep 06, 2022 | 23:43 IST

इनेलो अपने संस्थापक चौधरी देवीलाल की जयंती पर रैली का आयोजन कर रहा है। इस मौके पर विपक्षी एकता को प्रदर्शित करने के लिए 25 सितंबर की रैली में शरद पवार, अखिलेश यादव, फारूक अब्दुल्ला समेत कई विपक्ष दलों के नेता शामिल होंगे।

Loading ...
इनेलो करेगा रैली, शामिल होंगे विपक्ष के नेता

नई दिल्ली : विपक्ष की एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने अपनी 25 सितंबर की रैली में शरद पवार, अखिलेश यादव और फारूक अब्दुल्ला को आमंत्रित किया है। रैली में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे। इनेलो के नेता अभय चौटाला ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच डी देवगौड़ा, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल और मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भी रैली में आमंत्रित किया गया है। चौटाला ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को न्योता भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी के साथ एक बैठक में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें फतेहाबाद में 25 सितंबर की रैली में आमंत्रित किया है और वह (नीतीश) इसमें शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं।

संपर्क किये जाने पर जनता दल (यूनाइटेड) के नेता केसी त्यागी ने रैली में नीतीश के तेजस्वी के साथ उपस्थित होने की बात की पुष्टि की। त्यागी ने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर विपक्ष के कई नेता एक मंच पर जुटेंगे और यह विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक उपयुक्त अवसर होगा।

ओम प्रकाश चौटाला ने दावा किया लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से तंग आ गए हैं और केंद्र में सत्तारूढ़ दल के खिलाफ देश में एक माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर की रैली विपक्षी एकता का प्रदर्शन भर नहीं होगी, बल्कि भाजपा सरकार के खिलाफ रोष को भी प्रदर्शित करेगी। इनेलो अपने संस्थापक देवीलाल की जयंती पर रैली का आयोजन कर रहा है और इसमें कांग्रेस को छोड़ कर विपक्षी दलों के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।