लाइव टीवी

जैकलीन फर्नांडीज को अबु धाबी जाने की इजाजत, शर्तें भी लागू

Updated May 28, 2022 | 22:18 IST

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अबु धाबी जाने की इजाजत मिल गई है। जैकलीन ने अबु धाबी प्रवास का पूरा ब्यौरा अदालत के सामने पेश किया है।

Loading ...
आईफा में शामिल होने के लिए शर्तों के साथ जैकलीन फर्नांडीज को इजाजत
मुख्य बातें
  • शर्तों के साथ अबुधाबी जाने की इजाजत
  • अधिकारियों के साथ यात्रा का पूरा ब्यौरा पेश करना होगा
  • जमानत के तौर पर 50 लाख की राशि जमा करने का आदेश

आईफा अवॉर्ड में शामिल होने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को अबु धाबी जाने की इजाजत मिल गई है, हालांकि उन्हें कुछ शर्तों का पालन करना होगा। अब वो एक्ट्रेस 31 मई से 6 जून के बीच अबू धाबी की यात्रा कर सकती हैं।प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अभिनेत्री को भारत छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था क्योंकि एजेंसी द्वारा 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले की जांच की जा रही थी।

लुक आउट सर्कुलर निलंबित
अभिनेत्री ने अबू धाबी में रहने के दौरान उस होटल के बारे में विवरण  पेश किया है जिसमें वह ठहरेगी। अधिकारियों को अपना यात्रा कार्यक्रम भी प्रस्तुत करेंगी। शनिवार को अदालत ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) को निलंबित कर दिया और उन्हें 31 मई से 6 जून तक अबू धाबी की यात्रा करने की अनुमति दी। उन्हें जमानत के रूप में 50 लाख रुपये की जमा राशि जमा करने के लिए भी कहा गया है। .अदालत के आदेश में कहा गया है कि अभिनेत्री अपनी वापसी के बारे में जांच एजेंसी को सूचित करेगी।

आईफा में शामिल होने के लिए मांगी थी अनुमति
जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली की एक अदालत से आईफा पुरस्कारों में भाग लेने के लिए अबू धाबी जाने की अनुमति मांगी थी। ईडी द्वारा अदालत को सूचित किए जाने के बाद कि उसने विदेश यात्रा करने के लिए जिन कारणों का हवाला दिया है, वे झूठे हैं, उसने बाद में विदेश यात्रा करने के लिए अपना आवेदन वापस ले लिया था।28 मई को, अदालत ने अभिनेत्री को IIFA पुरस्कारों के लिए दुबई जाने की अनुमति दी।पिछले साल दिसंबर में, अभिनेत्री, जिसकी ईडी द्वारा जांच की जा रही है, को ईडी द्वारा उसके खिलाफ जारी एक लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) के आधार पर मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों ने देश से बाहर जाने से रोक दिया था।हाल ही में ईडी ने जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी। आरोप है कि जालसाज सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूल कर करोड़ों रुपये का तोहफा भेजा था.

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।